ग्राहकों को फोटो दिखाकर पहले कराते थे लड़की पसंद, फिर देह के धंधे के लिए करते थे डिलीवरी, पटना में ऐसे चल रहा था गंदा काम

ग्राहकों को फोटो दिखाकर पहले कराते थे लड़की पसंद, फिर देह के धंधे के लिए करते थे डिलीवरी, पटना में ऐसे चल रहा था गंदा काम

PATNA : खबर दानापुर से है जहांपुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।  पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त गोला रोड स्थित गेस्ट हाउस में छापेमारी की है। बताया गया कि यह धंधा दानापुर के एक गेस्ट हाउस में वर्षों से चल रहा था। शनिवार को पुलिस ने वहां छापेमारी की और चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। साथ ही वहां के मैनेजर को हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और हथियार बरामद किया  है। गेस्ट हाउस के मैनेजर से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि होटल का मैनेजर ग्राहकों को मोबाइल में लड़कियों की फोटो दिखाता था, ग्राहक जिस लड़की को पसंद करते थे, उसे कॉल कर देह व्यापार के लिए बुलाया जाता था।

इस बात की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधकर्मी एक होटल में इकट्ठे हुए है। सूचना के सत्यापन के बाद होटल में छापेमारी की गयी जिसमे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में राजा कुमार, रॉकी कुमार, उत्कर्ष कुमार के अलावा प्रकाश कुमार है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा एवं 02 बोर का गोली, तथा 10 पुडिया ब्राउन सुगर के साथ 2 मोबाइल भी बरामद किया है। इसके अलावे होटल के मेनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, पुलिस की टीम को यह सूचना मिली थी कि गेस्ट हाउस में अवैध शराब एवं कांड में वांछित फरार अभियुक्त ठहरे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए वहां पहुंची थी। पुलिस की मानें पकड़े गए चारों अपराधी जिस कमरे में ठहरे थे, उनकी कोई इंट्री भी रजिस्टर में दर्ज नहीं की गई थी। इससे यह प्रतीत होता है कि गेस्ट हाउस के मैनेजर का अपराधियों से मिलीभगत है।  पुलिस के अनुसार गिरफ्तार सभी चारों बदमाश से पूछताछ की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News