जिले में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव, बेखौफ अपराधियों ने व्यवसाई को गोली मारकर दो लाख लूटे

जिले में नहीं थम रहा अपराधियों का तांडव, बेखौफ अपराधियों ने व्यवसाई को गोली मारकर दो लाख लूटे

दरभंगा। जिले में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है और पुलिस प्रशासन इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। अभी तक दरभंगा पुलिस ने स्वर्ण व्यवसाई तथा योग गुरु हत्याकांड का सहित कई कांडों का ठीक से उद्भेदन भी नहीं कर पाया था कि बेखौफ अपराधी ने कमतौल थाना क्षेत्र के गिट्टी बालू व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दो लाख की लूट करते हुए, हवा में फायरिंग करने हुए भाग निकले। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल व्यवसाई को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजते हुए अपराधी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

वही घायल व्यवसाई के बड़े भाई शैलेश ने कहा कि घटना शाम के 6 बजे की है। मैं घर था ड्राइवर ने फोन कर के कहा कि इस तरह की घटना घट गई है। जिसके बाद मैं तुरंत मोटरसाइकिल से दुकान पहुंचा। पता चला कि अपराधी ने बैग में रखे दो लाख रुपये तथा कागजात को लूट कर भाग गए।  उन्होंने कहा कि अपराधी कौन थे इसके संबंध में हमें जानकारी नहीं है लेकिन तीन की संख्या में अपराधी आए थे अपराधी अपाचे मोटरसाइकिल से था अपराधी का मोटरसाइकिल वही से बरामद हुआ है। वहीं उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हीं के गाड़ी से हम लोग डीएमसीएच इलाज के लिए आए हैं। 

वहीं जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो गया है। जनता अपराधियों की के कारण परेशान है और सरकार चैन की नींद सो रही है। वहीं उन्होंने कहा कि दरभंगा सहित अन्य जिलों में लगातार अपराधिक घटनाएं घट रही है। लेकिन इस पर रोक लगाने में सरकार पूरी तरह से विफल है। आज जिस प्रकार की घटना घटी है मैं उसका निंदा करता हूं। मैं नीतीश सरकार और जिला प्रशासन से मांग करता हूं कि 24 घंटे के अंदर इस कांड का उद्भेदन हो तथा अपराधी की गिरफ्तारी की जाए। नहीं तो जन अधिकार पार्टी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News