दस लाख दो, नहीं दो गंवानी पड़ेगी अपनी जान, गया में व्यावसायी से मांगी गई रंगदारी

दस लाख दो, नहीं दो गंवानी पड़ेगी अपनी जान, गया में व्यावसायी से मांगी गई रंगदारी

GAYA : हथियार के बल पर अपराधियो ने लूम मालिक से मांगी 10 लाख रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी ये मामला है गया जिले बुनियादगंज थाना क्षेत्र के मानपुर पटवा टोली की। पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है  ।

मामला गया जिले के बुनियादगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां के मानपुर पटवा टोली में  लूम में घुसे अपराधियों ने हथियार के बल पर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। इस दौरान लूम के कर्मियों के साथ मारपीट की घटना भी की है। इस मामले को लेकर लूम के संचालक द्वारा बुनियादगंज थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मानपुर में कपड़े के लूम में घुसकर अपराधियों ने हथियार दिखाया और रंगदारी की मांग को लेकर मजदूरों को पीटाई भी की है। संचालक से 10 लाख की रंगदारी की मांग की।

घटना को लेकर पटवाटोली के दीपक कुमार ने लेकर बुनियादगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपराधियों द्वारा व्यवसाई को फोन पर भी 10 लाख नहीं देने पर गोली खाने की बात कही गई। केस दर्ज कर बुनियादगंज पुलिस छानबीन में जुट गई है। अपराधी बाइक से सवार होकर तीन की संख्या में आए थे। मामले में वजीरगंज डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News