कश्मीर को सुधारने की जिम्मेदारी बिहारियों को दे दीजिए मोदी जी, 15 दिन में सुधार देंगे

कश्मीर को सुधारने की जिम्मेदारी बिहारियों को दे दीजिए मोदी जी, 15 दिन में सुधार देंगे

PATNA : जम्मु कश्मीर में जिस तरह से बिहारियों को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, उसके बाद बिहार के लोगों में आक्रोश है। इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि अगर बिहारियों को कश्मीर की जिम्मेदारी सौंप दी जाए, तो वहां 15 दिन हालत सुधार दिया जाएगा। जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से यह मांग की है कि कश्मीर की जिम्मेदारी बिहारियों को सौंप दी जाए। 

बिहार के पूर्व सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखे पोस्ट में बिहारियों की हत्या पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा है कि कश्मीर में लगातार हमारे निहत्थे बिहारी भाईयों की हत्या की जा रहीं है जिससे मन व्यथित है। अगर हालात में बदलाव नहीं हो पा रहें तो प्रधानमंत्री @narendramodi जी, @AmitShah  जी से आग्रह है,कश्मीर को सुधारने की जिम्मेवारी हम बिहारियों पर छोड दिजिए 15 दिन में सुधार नहीं दिया तो कहिएगा। 

हम बिहारी खुद निबट लेंगे

जीतन राम मांझी ने अपने ट्विट के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि जिस तरह सुरक्षा बलों की कोशिशों के बाद भी लगातार बिहारियों को कश्मीरियों को निशाना बनाया जा रहा है। वह काफी नहीं है। मांझी ने इस ट्विट से यह बताने की कोशिश की है कि वह अगर सुरक्षा नहीं दे सकते हैं, तो बिहारी खुद अपनी सुरक्षा करने के तैयार हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बिहार के चार मजदूरों की कश्मीर में हत्या कर दी गई है। जिसके बाद से ही कश्मीर में बिहारियों की सुरक्षा को लेकर उचित इंतजाम करने की मांग की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News