बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छिन ली मां बनने की खुशी! प्रेग्नेंट पत्नी से कराना चाहता था देह व्यापार, इनकार करने पर इतना पीटा कि पेट में हो गई बच्चे की मौत

छिन ली मां बनने की खुशी! प्रेग्नेंट पत्नी से कराना चाहता था देह व्यापार, इनकार करने पर इतना पीटा कि पेट में हो गई बच्चे की मौत

Bahraich : मां बनने की खुशी किसी औरत के लिए सबसे बड़ी चीज होती है। लेकिन तब क्या करें जब उससे यह खुशी छिन जाए और यह खुशी छिननेवाला भी कोई और नहीं, उसका पति हो। यूपी के बहराइच से ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां प्रेग्नेंट महिला को उसके ही पति ने लाठी डंडे से इतनी पिटाई कि पेट में ही बच्चे की मौत हो गई। हद तो तब हुआ, जब इस घटना की शिकायत करने वह थाने पहुंची, जहां थानाध्यक्ष ने उसकी सहायता करने की जगह वहां से भगा दिया। जब मामला तूल पकड़ने लगा तो आनन फानन में एनसीआर दर्ज कर मामलो को दबाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। 

मामला जिले के रिसिया थानाक्षेत्र के शंकरपुर का है। यहां की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसके पति उससे देह व्यापार करने का दबाव बना रहा था। मना करने पर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई में ससुर व जेठ के शामिल होने का आरोप पीड़िता ने लगाया है। पिड़िता ने बताया कि इस पिटाई से महिला के गर्भ में पल रहे नवजात की मौत हो गई। हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी महिला के मायके वालों को दी।

थाने से महिला को भगाया

इस जिले की पुलिस की कमान एक महिला के हाथों में है, बावजूद जिले के थाने में महिला की शिकायत नहीं सुनी गई। आरोप है कि घटना कि तहरीर देने गई महिला व परिवारजन को वहां मौजूद दारोगा ने अभद्रता कर थाने से भगा दिया। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने सिर्फ पति के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले को दबाने का पूरा प्रयास किया। महिला के भाई मुहम्मद जाफर ने बताया कि पुलिस पहले ही दिन से पूरे मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। आरोप है कि घटना में शामिल ससुर व जेठ को पुलिस ने फीलगुड का अहसास कर मामले से बचाए रखा है। पीड़ित परिवार ने एसपी से घटना की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। 


Suggested News