धारा 370 हटाने की ख़ुशी : नवादा में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लहराया तिरंगा

धारा 370 हटाने की ख़ुशी : नवादा में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लहराया तिरंगा

NAWADA : कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने पर पूरे देश में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. भाजपा कार्यकर्ता अपनी ख़ुशी का इजहार पटाखे फोड़कर और मिठाइयाँ बांटकर कर रहे है. आज नवादा जिले में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकालकर मिठाइयां बांटी. 

इसके पहले जिला के प्रसिद्ध प्रदर्शन चौक पर कार्यकर्ता इकट्ठे हुए. इसके बाद उन्होंने जमकर आतिशबाजी की. इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के कैलाश विश्वकर्मा और बजरंग दल के जितेंद्र प्रताप ने कहा कि जम्मू कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले पर आज जिले ही नहीं पूरे देश में खुशी मनाई जा रही है. 

उन्होंने कहा की पूरे भारत को काफी दिनों से इंतजार था कि किस दिन कश्मीर में हमारा भी घर होगा और हम बेफिक्र होकर यहां रह सकते हैं. आज मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने भारत में खुशी की लहर ला दी है.उन्होंने कहा की आज इस मौके को हम सब पूरे शहर में तिरंगा के साथ भारत माता की जय करते हुए जुलूस निकाल ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं. 

उधर व्यवसायी संघ के अध्यक्ष दीपू साव, संतोष साव, मक्खन साव, संजय साव, शिव कुमार, भोला नायक, राकेश रौशन, विनोद कुमार, अर्जुन साव, पंकज कुमार, कैलाश यादव, कल्लू कुमार, रवि कुमार, विक्की कुमार, मल्लु कुमार, गणेश कुमार, प्रमोद कुमार, संदीप कुमार उर्फ बबलू ने आतिशबाजी कर ख़ुशी का इजहार किया.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News