बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आजादी के अमृत महोत्सव पर पेश की गई एक भारत श्रेष्ठ भारत की झलक, इस्लामिया बीएड कॉलेज के छात्रों ने मोहा मन

आजादी के अमृत महोत्सव पर पेश की गई एक भारत श्रेष्ठ भारत की झलक, इस्लामिया बीएड कॉलेज के छात्रों ने मोहा मन

पटना. स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगाँठ को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में कॉलेज के विद्यार्थियों ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी. इस्लामिया टी. टी. (बी० एड०) कॉलेज, फुलवारी शरीफ, पटना के छात्रों ने आजादी अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। प्रो० डा० मंजुला व नेतृत्व में प्रशिक्षणार्थियों ने पोस्टर, बैनर, कविता, अभिनय के माध्यम से "एक भारत श्रेष्ठ भारत" को प्रदर्शित किया। 

अभिनय में साफिया तबसुम, अनुप्रिया, काजल, आरती, मधु, चंदन ने अपने अभिनय के द्वारा भारत के सहिष्णुता एवं श्रेष्टता को दर्शाया दर्शकों ने इनकी भूमिका को काफी सराहा। छात्रों को कुशल बनाने का कार्य पूजा सर्राफ, कौशल कुमार राय, डा० बेबी रानी, प्रतिमा सिंह, नागेंद्र सिंह, प्रीति कुमारी, शीला सुमन, डौली शरण, रिजवानुल हक खान, ए० ए० हाशमी, सैयद नाजीम रजा, अंसार अहमद, संतोष कुमार ने किया।

सुषमा, अंतरा अनीसा, रोखसार, नेहा ने गाना के माध्यम से वहीं सत्यम, रोहित, राघवेंद्र और मनीष अपने पोस्टर के माध्यम से भारत के श्रेष्ठता को दर्शाया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के अन्य सदस्यों ने भी बढ़ चढ़ के अपनी भूमिका का निर्वहन किया। प्राचार्य आर0 के0 अरूण ने महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि भारत सदियों से विश्व प्रणेता रहा है और रहेगा।


Suggested News