बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नव वर्ष का वैश्विक स्वागत...रात भर चली पार्टी, भाजपा महिला सांसद ने प्लेन से लगाई छलांग, नए साल पर अनोखा अंदाज

नव वर्ष का वैश्विक स्वागत...रात भर चली पार्टी, भाजपा महिला सांसद ने प्लेन से लगाई छलांग, नए साल पर अनोखा अंदाज

दिल्ली- 31 दिसमंबर की पूरी रात लोग जश्न में डूबे रहे. कहीं रंगारंग कार्यक्रम हुए तो किसी ने धार्मिक आयोजन कर नववर्ष के मंगलमय होने की कामना की. रात 12 बजते ही लोगों ने जमकर आतिशबाजी की, केक काटकर जश्न मनाया. साथ ही एक-दूसरे को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. दुनियाभर में लोगों ने नए साल की शुरुआत अपने-अपने अंदाज में की है. किसी ने पार्टी कर नए साल का स्वागत किया, तो किसी ने थ्रिल के साथ नए साल का आगाज किया. ऐसी ही एक शख्स हैं, बीजेपी की महिला सांसद पूनम महाजन, जिन्होंने नए साल का स्वागत विमान से छलांग लगाकर किया. दरअसल, बीजेपी सांसद पूनम ने दुबई में स्काई डाइविंग कर साल के खत्म होने और 2024 के शुरू होने का आगाज किया. उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है. 

पूनम महान ने कहा, 'जो लोग कभी छलांग नहीं लगाते हैं, वे कभी उड़ते भी नहीं हैं. नए साल में ज्यादा ताकत के साथ एंट्री कर रही हूं. अपनी बकेट लिस्ट में डाइविंग पर टिक भी लगा लिया है. सभी को 2024 की बहुत शुभकामनाएं.' उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही स्काई डाइविंग करना चाहती थीं और अब उन्होंने ऐसा कर लिया है. वह स्काई डाइविंग के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई पहुंची थीं. यहां उन्होंने नए साल के मौके पर अपना सपना भी पूरा कर लिया.

बहरहाल बहुत से लोगों ने रेस्टोरेंट में खा पीकर बीते वर्ष को विदा और नववर्ष का स्वागत किया. रात 12 बजते ही आतिशबाजी शुरू हो गई. इसी के साथ लोगों ने केक काटकर खुशियां मनाई और एक दूसरे को फूलों का गुलदस्ता भेंटकर नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. वहीं आधीरात होते ही सोशल मीडिया पर बधाई संदेश दिए जाने लगे.  

Suggested News