बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही विभाग के आन्दोलनकारी रिटायरकर्मियों पर जीएम ने तरेरी आंखे, कहा बेवजह परेशान करने पर होगी कार्रवाई

अपने ही विभाग के आन्दोलनकारी रिटायरकर्मियों पर जीएम ने तरेरी आंखे, कहा बेवजह परेशान करने पर होगी कार्रवाई

BHAGALPUR : बीएसएनएल शाखा प्रांगण में आए दिन रिटायर प्रदर्शनकारी कर्मियों  के द्वारा जीएम पर गबन का आरोप लगाते हुए बर्खास्त करने की मांग और कई मांगों को लेकर प्रदर्शन करते देखा जाता है। अब बीएसएनएल के जीएम ने भी इसका खंडन करते हुए कड़ा रुख अख्तियार कर लिया हैं। उन्होंने कहा की अब प्रदर्शनकारी रिटायर कर्मचारी अगर बेवजह बीएसएनल कंपनी को परेशान करेंगे तो उसके साथ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


उसी बाबत आज भागलपुर के भारत संचार निगम लिमिटेड के महाप्रबंधक महेश कुमार ने प्रेस कान्फ्रेंस की और कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आए दिन लगातार बीएसएनएल के रिटायर कर्मचारियों और यूनियन के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है जो बिना तथ्य और बिना सत्यता के है। रिटायर कर्मचारियों की मांगे पूर्णरूपेण बेबुनियाद है। महाप्रबंधक ने कहा कि रिटायर कर्मचारी जो प्रदर्शन कर रहे हैं उनके ऊपर खुद बीएसएनल कंपनी का हजारों रुपए बकाया है। प्रदर्शनकारियों का अधिकार है प्रदर्शन करना। उसके लिए बीएसएनल के भागलपुर शाखा ने परिसर में एक जगह भी सुनिश्चित कर रखी है। लेकिन प्रदर्शनकारी कभी भी प्रदर्शन वाले जगह पर प्रदर्शन नहीं करते। बीएसएनएल के काम में भी खलल डालते हैं। यह कहीं से सही नहीं है।

उन्होंने एक रिटायर प्रदर्शनकारी कर्मचारियों का नाम लेते हुए कहा कि एक रिटायर कर्मचारी सुनील सिंह जो भी आरोप लगा रहे हैं वो तथ्यहीन है। जबकि उनके पास ही बीएसएनएल का 67 हजार रूपये बकाया है, वे रिटायर के बाद भी अवैध रुप से क्वाटर में थे। उन्हौनें यह भी कहा कि जो प्रदर्शन कारी बिना तथ्य के छवि खराब करने की कोशिश करेंगे उसके उपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News