छात्रों के लिए हवाई जहाज का सफ़र हुआ सस्ता, गो एयर ने दिया ये तोहफा

छात्रों के लिए हवाई जहाज का  सफ़र हुआ सस्ता, गो एयर ने दिया ये तोहफा

DESK हवाई जहाज पर चढ़ने का सपना हर किसी का होता है. ऐसे में छात्रों के लिए ये महज़ सपना ही नही बल्की आज के दौर में जरुरत भी बन गया  है. अब छात्रों का सफ़र करना हुआ और भी आसान और सस्ता.गो एयर ने छात्रों को ध्यान में रखते हुए ये ऑफर निकला है. ऑनलाइन क्लास और लॉकडाउन में फसे छात्रों के लिए ये सुविधाएँ दी गई हैं. लो कॉस्ट एयरलाइन गोएयर ने छात्रों के लिए खास ऑफर लाया है. गोएयर ने छात्रों के लिए स्मार्ट स्टूडेंट फेयर ऑफर की शुरुआत की है. इस ऑफर के तहत छात्रों को फ्लाइट टिकट के बेस फेयर पर 5 फीसदी तक का डिस्काउंट और 25 किलोग्राम तक का अतिरिक्त सामान भत्ता दे रहा है. GoAir के ‘स्मार्ट स्टूडेंट फेयर’ ऑफर के तहत छात्रों को एक वैलिड स्टूडेंट आईडी कार्ड और साथ ही सरकार द्वारा अप्रूव्ड वैलिड फोटो पहचान पत्र ले जाना और एयरपोर्ट पर चेक-इन के समय दिखाना अनिवार्य है. GoAir ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

गो एयर का ट्वीट

गो एयर ने ट्वीट में कहा, ऑनलाइन लेक्चर और घर में रहने से ऊब गए हैं? GoAir के एक्सक्लूसिव स्टूडेंट ऑफर के साथ अपनी स्टूडेंट आईडी को डिस्काउंट वाउचर में बदलें और अपने सपनों की मंजिलों पर उड़ान भरें.

गो एयर कि शर्तें 

GoAir ने कहा कि छात्रों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर स्टूडेंट फेयर को चुनने के बाद टिकटों की बुकिंग करनी होगी.
    गोएयर की योजना 12 वर्ष से अधिक आयु के छात्रों के लिए लागू है जो एक मान्यता प्राप्त स्कूल / विश्वविद्यालय से संबंधित हैं. उनके पास बोनाफाइड स्टूडेंट आईडी कार्ड होने जरूरी है.
    गोएयर की ‘स्मार्ट स्टूडेंट फेयर’ योजना केवल छात्रों के लिए मान्य है और परिवार के सदस्यों के लिए लागू नहीं है.
    यह ऑफर GoAir के सभी डोमेस्टिक फ्लाइट पर लागू है.
    स्टूडेंट्स इस इस योजना के तहत वन-वे या राउंड ट्रिप की बुकिंग कर सकते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News