बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोल इंस्टीट्यूट ने छात्रों ने लहराया सफलता का परचम, गौतम बना बिहार एवं झारखंड का नीट टॉपर

गोल इंस्टीट्यूट ने छात्रों ने लहराया सफलता का परचम, गौतम बना बिहार एवं झारखंड का नीट टॉपर

PATNA : गोल इंस्टीट्यूट के छात्रों ने नीट 2019 के रिजल्ट में ऑल इंडिया में टॉप रैंकर्स देने की परम्परा को जारी रखते हुए मेडिकल प्रवेश परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। नीट में बिहार एवं झारखंड के अधिकतर टॉपर्स गोल इन्सटीट्यूट से ही हैं। 

गोल फाउण्डेशन बैच का गौतम अपने पहले ही प्रयास में शानदार सफलता हासिल करते हुए नीट में 32 जेनरल रैंक, 687/720 मार्क्स लाकर प्रदेश को गौरवान्वित किया है। गौतम अपने सपफलता का श्रेय माता-पिता एवं भाई के साथ-साथ गोल इन्सटीट्यूट को देते हुए बताया कि यहाँ के शिक्षकों द्वारा कॉम्पीटीशन के नए पैटर्न पर दिया गया शिक्षण, यहाँ के कोर्स का रिजल्ट ऑरिएण्टेड प्लान, रेगुलर टेस्ट के द्वारा प्रैक्टिस एवं समय-समय पर मिल रहे महत्वपूर्ण दिशा निर्देश का हमारे सपफलता में महत्वपूर्ण योगदान है।

गोल संस्थान से गौतम के अलावा गोल एजुकेशन विलेज से गोल चैलेंजर ग्रुप से धीरज कुमार ने 572 जेनरल रैंक,659 मार्क्स, नैन्सी वत्स ने 818 जेनरल रैंक ,653 मार्क्स, गोल एचिवर कैंपस से प्रतिक्षा सिंह ने 1301 जेनरल रैंक, 645 मार्क्स एवं मो. मोटीन ने 1833 जेनरल रैंक,638 मार्क्स के अलावा स्नेहा राज ने 2093 जेनरल रैंक,636 मार्क्स, यश प्रकाश ने 2514 जेनरल रैंक,631 मार्क्स, आदित्य कुमार ने 3062 जेनरल रैंक 627 मार्क्स, सूर्यकान्त भारती ने 3708 जेनरल रैंक 622 मार्क्स तथा महवाश आलिया ने 5996 जेनरल रैंक 609 मार्क्स के साथ सैंकड़ों अन्य छात्रों ने सफलता प्राप्त किया है।

गोल इन्सटीट्यूट के संस्थापक एवं मैनेंजिंग डॉयरेक्टर विपीन सिंह ने सभी सफल छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता छात्रों के अथक प्रयास, संस्थान के टीम वर्क एवं अभिभावकों का गोल के प्रति विश्वास का प्रतिफल है। 

श्री सिंह ने आशा व्यक्त किया की आने वाले वर्षों में गोल इन्सटीट्यूट छात्रों और संस्थान के प्रयास से और भी बेहतर रिजल्ट देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

गोल इन्सटीट्यूट के असिस्टेंट डायरेक्टर रंजय सिंह ने कहा कि गोल से अभि तक प्राप्त आंकड़ों के अनुसार 6256 छात्रों ने नीट क्वालीपफाई किया है जिनमें लगभग 600 से अधिक छात्रों को सरकारी मेडीकल कॉलेजों में दाखिला मिलने की संभावना होगी। रंजय सिंह ने बताया कि चैलेंजर ग्रुप के 100% छात्रों ने सफलता प्राप्त की वहीं गोल विलेज एवं गोल एचिवर कैंपस के 80% से अधिक छात्रा सफल हुए।

गोल इन्सटीट्यूट के बिजनेश हेड गौरव प्रकाश ने बताया कि नए सत्र के लिए गोल इन्सटीट्यूट की ओर से टारगेट, एचीवर एवं फाउण्डेशन बैच में नामांकन जारी है जहां नीट मार्क्स एवं स्कॉलरशीप टेस्ट के आधार पर फीस में 100% तक की छूट दी जा रही है।

Suggested News