गोल इंस्टीट्यूट ने किया सेमिनार का आयोजन, छात्रों को सिखाया बोर्ड और नीट की परीक्षा में सफलता के गुर

गोल इंस्टीट्यूट ने किया सेमिनार का आयोजन, छात्रों को सिखाया बोर्ड और नीट की परीक्षा में सफलता के गुर

PATNA: गोल इंस्टीट्यूट ने बारहवीं में पढ़ रहे फाउंडेशन बैच के छात्रों का समय पर सिलेबस समाप्त कर पटना में सेमिनार का आयोजन किया। सेमिनार में 12वीं बोर्ड और नीट परीक्षा में सफलता पाने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिए गए। इसमे हजारों छात्रों ने भाग लेकर गोल के एक्सपर्ट्स और मेडिकल कॉलेज से आए छात्रों के महत्वपूर्ण टिप्स से खुद को लाभान्वित किया।

छात्रों को संबोधित करते हुए गोल इंस्टीट्यूट के फाउंडर मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन सिंह ने कहा कि बोर्ड और प्रतियोगिता परीक्षा में एक साथ सफलता पाना मुश्किल नहीं है, सिर्फ जरूरत होती है अच्छी रणनीति के साथ सही मार्गदर्शन में तैयारी करने की। उन्होंने कहा कि नए पैटर्न के आधार पर एनसीईआरटी की पुस्तक से तैयारी एवं रिविजन काफी आवश्यक है।

सेमिनार में गोल के असिस्टेंट डायरेक्टर रंजय सिंह ने बताया कि हमें खुशी है कि छात्रों को सिलेबस को हमारे संस्थान के द्वारा सही समय पर समाप्त किया गया जिसके कारण छात्रों को रिविजन और प्रैक्टिस के लिए पर्याप्त समय मिलेगा। उन्होंने बताया कि सिलेबस समाप्ति के बाद गोल इंस्टीट्यूट ने एसेंट प्रोग्राम के रुप में रिविजन और प्रैक्टिस का प्रोग्राम बनाया है जिसके माध्यम से छात्र 12वीं बोर्ड के साथ-साथ नीट की परीक्षा में सफलता का परचम लहरा सकें।

सेमिनार को संबोधित करते हुए गोल इंस्टीट्यूट के आनंद वत्स ने छात्रों को टाइम मैनेजमेंट के महत्व को बताया और छात्रों को अनुशासित रहते हुए अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखने को कहा।

सेमिनार में गोल इंस्टीट्यूट के पूर्ववर्ती छात्र पटना मेडिकल कॉलेज से आदित्य,एनएमसीएच से रितुराज, विश्वप्रकाश, प्रज्ञा एवं बबुआजी ने छात्रों से नीट की तैयारी के दौरान अपने महत्वपूर्ण अनुभवों को साझा किया और छात्रों की हौसलाअफजाई की। सेमिनार में गोल इंस्टीट्यूट के गौरव प्रकाश, निकेत बर्धन एवं कई अन्य लोग भी मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News