शराब जांच के नाम पर पुलिस वर्दी में गांव में घूम रहे बकरी चोर, शराब छापेमारी कह कर गेट खुलवाकर उठा ले जा रहे बकरी

शराब जांच के नाम पर पुलिस वर्दी में गांव में घूम रहे बकरी चोर, शराब छापेमारी कह कर गेट खुलवाकर उठा ले जा रहे बकरी

MOTIHARI : जिला में बकरी चोरी का नया तरीका से पशुपालकों में हड़कंप। शराब के नाम पर चार पहिया वाहन से पुलिस वर्दी में छापेमारी करने पहुच रहे बकरी चोर। घर में शराब है कहकर गेट खुलवाकर बकरी चोरी कर चलते बन रहे है। ग्रामीण पुलिस समझकर गेट खोलकर टुकुर टुकर देखती रह जाती है।मामला पहाडपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पहाड़पुर थाना क्षेत्र के संटहा चौक से बीते रात पुलिस की वर्दी में आए चोरों ने बकरी की चोरी कर ली।

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के नौवाडीह पंचायत की संटहा चौक स्थित राजेंद्र महतो व शिवनंदन महतो के घर से गुरुवार की रात्री अज्ञात चोरों ने पुलिस के वर्दी में चार चक्के वाली वाहन से पहुंचकर पांच बकरी चुरा ले गए। पीड़ित राजेन्द्र महतो ने बताया की गत रात्री करीब 1 बजे  परिवार के सभी सदस्य घर के अंदर सोये थे। तभी बाहर से आवाज आयी की दरवाजा खोलो ,पुछने पर बाहर से बोला गया की सूचना है की यहां शराब बिकती है। दरवाजा खोलो तलाशी करना है।मना करने पर कि हमारे यहां शराब नही बिकता हैतो पुलिस के वर्दी में छुपे चोरों द्वारा बोला गया कि हम पुलिसवाले हैं। मारके बर्बाद कर देंगे दरवाजा खोलो। डर के मारे दरवाजा खोलने पर पांच चोर पुलिस के वर्दी में घर के अंदर घुस आए। उनमें से दो अंदर घर की तलाशी लेने लगे। 


तब तक इधर तीन पुलिस वेश वाले चोरों ने पांच बकरीयों को गाड़ी में लाद लिया और आसानी से पांचों चोर नौ दो ग्यारह हो गए। लगभग तीस हजार रुपये की बकरी चोरी कर ली गई। घर वाले चीखते चिल्लाते रह गए।मामले में थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया की चार चक्का वाहन से बकरी चोर गिरोह पुलिस के वेश में सक्रिय है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।उन्होंने थाना क्षेत्र के लोगों को सचेत करते हुए कहा की रात में पुलिस के वेश में आए लोगों की पहचान कर तभी दरवाजा खोले पहचान नही होने पर नजदीकी पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दें।

पहाडपुर थाना अध्यक्ष महिंद्र कुमार ने  बताया कि पुलिस बर्दी में चारपहिया वाहन से बकरी चोरी की सूचना मिली है ।पुलिस गिरोह की पहचान में जुटी है।सोशल मीडिया के अनुसार इस तरह के गिरोह बेतिया,गोपालगंज,सिवान सहित जिलों में सक्रिय हुए है ।पुलिस गश्ती बढ़ाई गई है ।जल्द ही गिरोह का उद्भेदन कर लिया जाएगा।वही आमलोगों से भी जागरूक होने की बात कही गई .

Find Us on Facebook

Trending News