BIHAR NEWS : स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर बदमाशों ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

GOPALGANJ. जिले में अपराधियों ने अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी है. वहीं वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना गोपालगंज जिले के हथुआ अनुमंडल से महज 1 किलोमीटर दूर हथुआ मुख्य बाजार की है. दो बाइक पर सवार चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने शिवराज बरतन भंडार एवं ज्वेलरी दुकानदार विनय कुमार यादव उर्फ भीम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है, मृत स्वर्ण व्यवसाई बिहार के सिवान जिले का रहने वाला था जो किराए के मकान में रह कर अपनी दुकान चला रहा था.

बदमाशों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया है, जब स्वर्ण व्यवसाई अपने दुकान में बैठकर ग्राहकों को सामान बेच रहा था, उसी वक्त दो बाइक पर चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने दुकानदार के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, फायरिंग होते देख आसपास के लोग दुकान  छोड़ भगाने लगे, इसी बीच बदमाश बीच बाजार हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी दुकानदार को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने स्वर्ण व्यवसाई को मृत घोषित कर दिया.

अनुमंडल में हुए दिनदहाड़े इस घटना के बाद से व्यवसायियों में काफी आक्रोश व्याप्त हो गया है. लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. महज 1 सप्ताह पूर्व अपराधियों ने आयकर विभाग का अधिकारी बनकर इसी बाजार में एक स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट की थी, अभी पुलिस उन बदमाशों का सुराग भी पता नहीं कर पाई थी कि, दूसरी बड़ी वारदात हथुआ थाने इलाके में अपराधियों ने दी है.

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News