बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में हावड़ा बाड़मेर एक्सप्रेस से लाखों रूपये का सोना बरामद, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

गया में हावड़ा बाड़मेर एक्सप्रेस से लाखों रूपये का सोना बरामद, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

GAYA : गया जंक्शन आरपीएफ ने ट्रेन संख्या 12323 अप हावड़ा बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन में चेकिंग के दौरान 1.5 किलो ग्राम विदेशी सोना बरामद किया है। साथ ही एक व्यक्ति को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में आरपीएफ के थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हावड़ा से आ रही ट्रेन संख्या 12323 अप  हावड़ा बाड़मेर एक्सप्रेस जो प्लेटफ्राम न0 एक  पर खड़ी थी। इस ट्रेन के  कोच न0 S7 में चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान 1.5 किलो ग्राम विदेशी सोना के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने यह भी बताया की गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 77 लाख रुपये नगद रूपया भी बरामद किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ करने पर बताया कि सोना हावड़ा से प्रयागराज ले जाया जा रहा था। हालाँकि अभी भी गिरफ्तार तस्कर से गहन पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई जा रही है की युवक सोना तस्करी के धंधे से जुड़ा है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। 

बताते चलें की 16 जनवरी को भी गया जंक्शन पर खड़ी 22912 हावड़ा इंदौर शिप्रा एक्सप्रेस से 74 लाख का तस्करी का सोना बरामद किया गया था। आरपीएफ की मदद से डीआरआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया था।  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News