10वीं व 12वीं पास बच्चों के लिए सुनहरा अवसर, 4 अगस्त से ओमेगा स्टडी सेंटर में मेडिकल-इंजीनियरिंग का शुरू हो रहा है नया बैच

10वीं व 12वीं पास बच्चों के लिए सुनहरा अवसर, 4 अगस्त से ओमेगा स्टडी सेंटर में मेडिकल-इंजीनियरिंग का शुरू हो रहा है नया बैच

दरभंगा. इंजीनियरिंग एवं मेडिकल की तैयारी के लिए मिथिला का प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर, मिर्जापुर दरभंगा चार अगस्त से इंजीनियरिंग, मेडिकल व बोर्ड की तैयारी के लिए चार नये बैच की शुरुआत कर रही है। नये बैच में विद्यार्थियों को 11वीं एवं 12वीं बोर्ड, मेडिकल, जेईई मेंस एव एंडवास की तैयारी कराई जाएगी।

जो छात्र एंव छात्राएं 12वीं पास कर 2023 में होने वाली आईआईटी एवं नीट की परीक्षा की तैयारियां करना चाहते हैं उनके लिए ओमेगा टारगेट बैंच भी चार अगस्त से आरंभ की जा रही है। वहीं संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित कुमार चौबे ने बताया की हमलोगों का मुख्य उद्देश्य है कि मिथिलांचल सहित उत्तर बिहार में शौक्षणिक वातावरण हो जिसके लिए संस्थान पिछले कई वर्षों से लगातार आई आई टी, मेडिकल व बोर्ड में सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट देकर अपनी उपयोगिता सिद्ध किया है।


संस्थान का उद्देश्य स्पष्ट है, बेहतर और सर्वाधिक रिजल्ट देना। साथ ही बच्चों को आईआईटी एवं मेडिकल के तैयारी के लिए कहीं बाहर जाने की मजबूरी नहीं हो। वहीं उन्होंने बैच के बारें में बताया कि नये बैच में नामांकन लेने वाले विद्यार्थियों को उनके 10वीं और 12वीं  के रिजल्ट के आधार पर संस्थान स्कॉलरशिप (छूट) दे रहा है।

बता दें कि ओमेगा स्टडी सेंटर के विद्यार्थियों का चयन विगत कुछ वर्षों में देश के विभिन्न आईआईटी, एनआईटी एंव दर्जनों मेडिकल कॉलेजों में हुआ है। वहीं इस संस्थान ने 2022 जेईई मेन प्रथम सत्र के रिजल्ट में बिहार टॉपर हिमांशु के रूप में भी दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News