दुनिया के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, पलटी हुई मिली गाड़ी

दुनिया के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, पलटी हुई मिली गाड़ी

डेस्क। गोल्फ की  दुनिया के दिग्गज गोल्फरों मे शुमार अमेरिका के टाइगर वुड्स (Tiger Woods Accident News) मंगलवार को अमेरिका के लॉस एंजिल्‍स में सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में वुड्स को काफी चोट आई है।  हादसे के तुरंत बाद उनको ऐंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका ऑपरेशन किया जा रहा है। बताया जा रहा है वुड्स के पैरों में कई जगहों पर फ्रैक्चर हुए हैं।

कार में बुरी तरसे फंसे थे वुड्स

बताया जा रहा है कि वुड्स काफी तेज स्‍पीड में कार चला रहे थे। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। घटना के बाद वुड्स को कार से बाहर निकालने में बहुत मेहनत करनी पड़ी। उनकी कार को भी बहुत नुकसान पहुंचा है। 45 साल के टाइगर वुड्स दुर्घटना के समय कार में अकेले थे।

बराक ओबामा ने की दुआ
गौरतलब है कि टाइगर वुड्स विश्‍व के अबतक के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में गिने जाते हैं। वह 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं। उनके एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद खेल प्रेमियों में उनके लिए जल्द ठीक होनो की दुआएं शुरू कर दी हैं। इनमें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल हैं, जिन्होंने टाइगर वुड्स के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए वुड्स को गोल्फ की दुनिया का GOAT (Greatest of All Time) बताया।

Find Us on Facebook

Trending News