बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में गोली मारकर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल में गोली मारकर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SUPAUL : जिले के पिपरा थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां माहीचंदा वार्ड नंबर तीन में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गयी  है, हत्या की खबर के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हत्या के कारणों का पता फिलहाल अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. लेकिन लोगों की मानो तो आपसी विवाद बताया जा रहा है. मृतक का नाम राजेंद्र पासवान उम्र करीब 55 वर्षीय बताया जा रहा है. 

घटना की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी झकसी देवी ने सदर अस्पताल बताया कि शाम को गांव के ही एक पोखर पर मेरे पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है., बताया कि गोली लगने की सूचना के बाद पोखर पर पहुंची तो पति खून से लथपथ थे. तभी हम  बेटे को बुलाई और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी ग.ई पुलिस आई तब उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जाने के क्रम में रास्ते में ही राजेंद्र पासवान की मौत हो गई थी. फिलहाल पिपरा पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई,

उधर सुपौल जिले के सदर थाना अन्तर्गत परसोनी स्थित मानस पांडेय मुर्गा फर्म प्लांट के सामने खाली मैदान में भारी मात्रा में शराब ट्रक से अनलोड करते हुए पुलिस ने शराब तस्करों को दबोच लिया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान ट्रक से करीब 3106 बोतल शराब बरामद करते हुए  घटनास्थल से ट्रक के साथ पिकअप, एक कार, एक मोटरसाइकिल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें सूरज, राजु जयसवाल, रईस अहम, प्रेम और मोहन पाण्डेय शामिल है. 

राजू जयसवाल ने बताया कि यह शराब फरीदाबाद हरियाना से लेकर परसोनी निवासी मानक पाण्डेय पिता रत्नेशवर पाण्डेय साकिन परसोनी वार्ड नम्बर 14 थाना सुपौल को डिलेवरी करने आये थे. वही मामले में एसपी मनोज कुमार प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दिया कि पुलिस देख मानक पाण्डेय अन्य साथी के साथ अंधेरे का फेदा उठाकर भागने में सफल रहा. वही गिरफ्तार शराब माफिया को पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News