गया था बकाया किराया मांगने, बदले में मिली मौत

गया था बकाया किराया मांगने, बदले में मिली मौत

PURNIYA : जिले में एक ऑटो चालक को जहर देकर मार दिए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक ऑटो चालक अपना बकाया किराया मांगने गया था। लेकिन जब वह घर लौटा तो उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के अनुसार उसकी मौत जहर के कारण हुई है। घटना जिले के डगरवा थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान सिकंदरपुर निवासी अजीम के रुप में हुई है। 

बताया जा रहा हैं कि मृतक अजीम ऑटो चला कर परिवार का गुजर बसर करता था। कुछ दिन पहले किसी ने दो दिनों के लिए उसका ऑटो रिजर्व कराया था, जिसका किराया बकाया था। रविवार को किराया मांगने वह उस व्यक्ति के घर गया, लेकिन वहां से जैसे ही अजीम घर पहुंचा तो अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजन इलाज के लिये उसे पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हालात नाजुक देखकर उसे कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान संदिग्ध हालात में उसकी मौत हो गयी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि अजीम ऑटो के बकाया किराया मांगने गया था। वहां खाने में उसे जहर मिलाकर खिला दिया गया। परिजनों ने बताया कि पूर्णिया के डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृतक के मुंह से अन्न के दानों के साथ जहर निकलने की बात बतायी थी।

इस मामले को लेकर पूर्णिया थाने में मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News