बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन ठेंगे पर ! भोरे-भोरे पूर्व बीजेपी विधायक के चाचा और चचेरे भाई की हत्या से मचा हड़कम्प

सुशासन ठेंगे पर ! भोरे-भोरे पूर्व बीजेपी विधायक के चाचा और चचेरे भाई की हत्या से मचा हड़कम्प

JAHANABAD : बिहार में अपराध बेलगाम हो चुका है। यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। मामला जहानाबाद जिले से जुड़ा है, जहां सुबह-सुबह पूर्व बीजेपी विधायक चितरंजन शर्मा के रिश्ते में चाचा और चचेरे भाई की हत्या से हड़कंप मच गया है। 

बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक के रिश्ते में चाचा लगने वाले अभिराम शर्मा जो नीमा गांव के रहने वाले हैं फिलहाल वे जहानाबाद में रहते थे उनकी हत्या सुबह गोली मारकर के कर दी गई। वहीं चचेरे भाई दिनेश शर्मा को मसौढ़ी में दुकान खोलने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दे इस खबर के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

होटल में कार्ड देने के बहाने घुसे थे आरोपी

मौके पर पहुंची पुलिस,नगर थाना क्षेत्र के कनौदी गांव के समीप की घटना। दो बाइक सवार व्यक्ति शादी के कार्ड देने के बहाने होटल में घुसा और घटना को अंजाम दे दिया इस घटना के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया जहां डॉक्टर द्वारा पीएमसीएच रेफर कर दिया गया लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की जाने-माने होटल के संचालक की मौत हो चुकी है


बड़ी साजिश का हिस्सा

जिस तरह से दोनों हत्या की घटना  को अंजाम दिया गया है। वह बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही है। अलग अलग जगहों पर एक ही परिवार के दो सदस्यों की दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।



Suggested News