सुशासन के सांसद के घर भी सुरक्षित नहीं ! बीजेपी सांसद के घर में 24.5 लाख रुपये की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुशासन के सांसद के घर भी सुरक्षित नहीं ! बीजेपी सांसद के घर में 24.5 लाख रुपये की चोरी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ रही है. शिवहर की बीजेपी सांसद रमा देवी के घर में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. सांसद के घर से 17 लाख के गहने और 7.50 नगद चोरी कर ली गयी है. सांसद का कहना है कि यह चोरी की वारदात उसके अपने ड्राइवर अशोक राय ने ही दिया है. ड्राइवर चोरी की वारदात को अंजम देकर भाग रहा था. जब इसकी सूचना लगी तो उसका पिछा किया गया. रास्ते में उसके बैग से 50 हजार रुपये बरामद किया गया है. फिलहाल सांसद ब्रह्मपुर पुलिस थाना में चोरी का मामला दर्ज करवा दी है.

घटना जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित बृज बिहारी गली स्थित सांसद रमा देवी के घर की है. चोरों ने गुरुवार की रात को इस घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने घर से जेवरात और कैश की चोरी की है. कितनी राशि की चोरी हुई, इस बात की पुख्ता जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. वहीं सूचना के बाद देर रात से ही ब्रह्मपुरा थानेदार अनिल गुप्ता मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. सांसद के पीए से पुलिस ने जानकारी ली है. बता दें कि रात के वक्त हुई इस चोरी और पुलिस को सूचना मिलने के बाद पूरी तरह से गोपनीयता बरती गई. बाद में मामला सामने आया. नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अब तक आवेदन नहीं मिला है. मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सांसद का यह घर थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित है. बताया जाता है कि चोरी होने पर सांसद ने जब इस संबंध में पुलिस को सूचित करने के लिए थाने में फोन लगाया तो मोबाइल बंद आया. फिर बाद में किसी तरह यह जानकारी थाने को हुई. इसके बाद से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में वाहन चालक और अन्य कर्मियों की संलिप्तता की बिंदु पर जांच चल रही है. जिले के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. संदेह के आधार पर लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.



Find Us on Facebook

Trending News