NEET-2022 के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, WINGS EDUVENTURE ने लॉन्च किया ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज

NEET-2022 के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, WINGS EDUVENTURE ने लॉन्च किया ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज

नीट -2022 के लिए तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है. नीट 2022 के लिए बिहार के प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान wings Eduventure ने ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज लॉन्च किया है. यह टेस्ट सीरीज नीट के लेटेस्ट पैटर्न पर ली जाएगी. जिसमें 12 पार्ट टेस्ट और 10 फुल टेस्ट होंगे. यह टेस्ट छात्र विंग्स के पटना स्थित बुद्धा कॉलोनी सेंटर पर आयोजित होगी. साथ ही छत्र घर पर भी प्रश्नवली मंगवा सकते है. 

यह टेस्ट सीरीज पूरे देश के 29 राज्यों में आयोजित की जा रही है. जिसके कारण छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर अपनी रैंक का आइडिया लगेगा. टेस्ट के बाद छात्र वीडियो सोलूशन्स भी देख सकेंगे. यह टेस्ट सीरीज ऑनलाइन तैयार करने वाले छात्रों के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगी, जोकि छात्रों के रियल नीट ऑफलाइन वातावरण का अनुभव कराएगी.  विंग्स के शिक्षको द्वारा ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए विंग्स के यूट्यूब चैनल wings Eduventure को सब्सक्राइब करे और एक्सपर्ट गाइडेंस के साथ तैयारी करने का लाभ उठाये.


विंग्स अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचना रखता है. विंग्स में पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है. जिससे बच्चें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और प्रेरित रहते हैं. विंग्स द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए छात्र विंग्स के बुद्धा कॉलनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. विंग्स की अधिक जानकारी के लिए विंग्स की वेबसाइट www. wingsedu.org.in या 7488225530 पर कॉल करने प्राप्त की जा सकती है.

Find Us on Facebook

Trending News