कप्तानी छीने जाने के बाद विराट कोहली के लिए आई अच्छी खबर, फैंस का दिल जीत लेगी

कप्तानी छीने जाने के बाद विराट कोहली के लिए आई अच्छी खबर, फैंस का दिल जीत लेगी

DESK : भारतीय क्रिकेट के सबसे मजबूत स्तंभ माने जानेवाले विराट कोहली से एक दिन पहले ही वनडे मैचों से कप्तानी छीन ली गई है। फैंस पूछ रहे हैं कि ऐसे क्या कारण रहे कि विराट को यूं कप्तानी से हटा दिया गया है? बीसीसीआई से उनके फैंस काफी नाराज हैं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है, जो कोहली के प्रशंसकों को खुश कर देगी। हालांकि यह खबर क्रिकेट से नहीं बल्कि उनकी बेटी वामिका से जुड़ी है। 


बेटी के जन्म पर किए ट्वीट ने बनाया लाइक्स का रिकार्ड

असल में विराट कोहली के एक ट्वीट ने इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए मोस्ट लाइक्ड ट्वीट का खिताब अपने नाम कर लिया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल के आरंभ में एक बेटी के माता-पिता बने थे। बेटी के जन्म पर विराट ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी। इसको इतना ज्यादा पसंद किया गया कि अब यह साल 2021का सबसे ज्यादा लाइक्स पानेवाला ट्वीट बन गया है। ट्विटर की तरफ से भी इस बात का ऐलान किया गया है कि विराट कोहली के इस ट्वीट को फैंस का सबसे ज्यादा प्यार मिला है। बता दें कि ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भारत में सबसे ज्यादा फॉलोवर विराट कोहली के पास है। उनके हर ट्वविट्स को करोड़ो में लाइक्स प्राप्त होता है। 


अभी तक नहीं दिखाया है बेटी का चेहरा

विराट-अनुष्का की बेटी नौ माह की हो चुकी है। जहां दूसरे सेलेब्रेटी अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करते रहे हैं, वहीं इस जोड़े ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा है। हालांकि कई बार वह अपनी बेटी के खेलते हुए तस्वीरें शेयर करते रहे हैं, लेकिन उनमें कभी चेहरा नजर नहीं आता है। फैंस को अब इस बात का इंतजार है कि कब विराट अपनी बेटी का चेहरा दिखाएंगे। माना जा रहा है कि नए साल पर यह इंतजार पूरा हो सकता है। 


Find Us on Facebook

Trending News