बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गूगल का ये ऐप एक क्लिक में आपको बना देगा सेलिब्रिटी

गूगल का ये ऐप एक क्लिक में आपको बना देगा सेलिब्रिटी

N4N Desk: सोशल नेटवर्किंग साइट पर फोटो अपलोड करने का एक मकसद ये भी होता है की अधिक से अधिक लाइक मिले। Google Arts & Culture app ऐप आपको इसमें मदद करेगा। इस ऐप के जरिए आप अपने चेहरे को फेमस ऐतिहासिक सेलिब्रिटी के चेहरे से हूबहू मैच कर सकते हैं. और इस पिक को अपलोड करके आप लाइक बटोर सकते हैं. यह ऐप वायरल हो रहा है क्योंकि जो नतीजे इस ऐप से निकलकर सामने आ रहे हैं वे काफी मजेदार हैं.

इस ऐप को सबसे पहले जाकर गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें. इसके बाद ऐप को ओपन करें. आपको Is your portrait in a museum? लिखा दिखाई देगा. उसके नीचे दिए गए Get started पर क्लिक करें.

अब अपनी फोटो खींचें. इसके बाद यह ऐप आपके चेहरे से मिलती-जुलती ऐतिहासिक पर्सनैलिटी की फोटो खुद ही आटोमेटिक सर्च से खोज लेगा. ऊपर दी गई फोटो देखिए जिसमें बताया गया है कि उनकी फोटो Franklin Knight Lane से मेल खा रही है. आपके चेहरे को भावों को देखकर ही रिजल्ट सामने आएगा और जो सेलिब्रिटी की तस्वीर आपसे मिलती है वो खुद ही ये ऐप खोज कर दिखा देगा।

दूसरी फोटो में देखें कि जब शख्स ने चश्मा हटाकर सेल्फी ली तो उनकी फोटो चाइल्ड "Master Robert Chase" से मेल खा रही है. है न मजेदार?

यह एक शानदार ऐप है. आप भी इसको ट्राय करें और अपना अनुभव हमारे साथ बांटें. मुमकिन है कि आपका अनुभव ज्यादा मजेदार होगा.


Suggested News