बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गूगल पर सर्च किया WORST BOLLYWOOD ACTOR, रेस3 सिकंदर सलमान खान का आया नाम

गूगल पर सर्च किया WORST BOLLYWOOD ACTOR, रेस3 सिकंदर सलमान खान का आया नाम

रेस3 मूवी में खुद को रेस के सिकंदर बताने वाले सलमान खान को गूगल ने सबसे बकवास एक्टर कहा है. गूगल पर जब वर्स्ट बॉलीवुड एक्टर लिखा गया तो सलमान खान को सर्च में लिया. 100 करोड़ पहले हफ्ते में कमा लेने वाले सलमान खान को अब गूगल सबसे बकवास एक्टर मान रहा है. सलमान खान की ये स्क्रीनशॉट वाली फोटो सोशल मीडिया में काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

रेस3 में सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाले सलमान खान को गूगल ने बकवास एक्टर के सर्च में क्यों दिखाया है अभी इसका पता नहीं चल पाया है. इस स्क्रीनशॉट को लेकर सलमान खान को सोशल मीडिया में काफी अधिक ट्रोल किया गया है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब गूगल ने कोई गलती की हो. आप सर्च कुछ और करते और रिजल्ट कुछ और ही होता.

इसके पहले भी एक बार जब इंडिया के पहले प्रधानमंत्री का नाम सर्च किया गया तो नाम जवाहरलाल नेहरू का आया लेकिन चेहरा नरेंद्र मोदी की आया था. हालांकि गूगल ने फिर इसे ठीक कर दिया था. गूगल से ऐसी गड़बड़ी क्यों हो रही अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये गलतियां ट्रेंड करने लगती है.

GOOGLE-SEARCH-WORST-BOLLYWOOD-ACTOR-SALMAN-KHAN3.JPG

आपको बता दें कि सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म रेस-3 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. पहले दिन ने फिल्म ने 29 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म बेशक से बड़े पर्दे पर हिट हो गई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स और सीन्स का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

GOOGLE-SEARCH-WORST-BOLLYWOOD-ACTOR-SALMAN-KHAN4.JPG

GOOGLE-SEARCH-WORST-BOLLYWOOD-ACTOR-SALMAN-KHAN5.JPG

GOOGLE-SEARCH-WORST-BOLLYWOOD-ACTOR-SALMAN-KHAN2.JPG

Suggested News