बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गार्ड के रूप में गुंडे करते हैं PMCH में ड्यूटी, खून देने आए युवक को पीटकर कर दिया लहूलुहान

गार्ड के रूप में गुंडे करते हैं PMCH में ड्यूटी, खून देने आए युवक को पीटकर कर दिया लहूलुहान

PATNA : पीएमसीएच में गार्ड नहीं गुंडों को बहाल कर रखा है। कम से कम शुक्रवार को यहां के सिक्योरिटी गार्डस ने जो किया, उसके बाद उनके लिए यही बात दिमाग में उभरकर आती है। यहां लोगों और मरीजों की सुरक्षा में लगे गार्डस खुलेआम लोगों को पिटते हुए नजर आता।

ताजा मामला शुक्रवार सुबह का है।  गुरुवार को विक्रम से आए मरीज को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जिसको खाना देने आई महिला को लेने के लिए आये मुन्ना कुमार को 15 से 20 की संख्या में गार्डों ने जमकर लाठी-डंडों से पीट दिया है। वही इलाजरत मुन्ना के पिता को ब्लड देने आए राजकुमार को भी गार्डो ने जमकर पीटा है। जिससे राजकुमार के सर फट गया पीड़ित के परिजन मुन्ना की मानें तो राजकुमार उसके पिता को ब्लड देने पीएमसीएच भाभी के साथ पहुंचा था। जहां ब्लड देने से पहले ही गार्डों ने लाठी-डंडों से पीटकर खून बहा दिया।

 ऐसे में अगर पीएमसीएच के गानों की बात करें तो लगातार कई घटनाएं गार्डों के बदसलूकी का सामने देखने को मिला है बहरहाल पीड़ित के परिजन मुन्ना अर्पिता को ब्लड देने के लिए आए राजकुमार का इलाज कराने में जुटा है। हालांकि अब pmch प्रशासन क्या कुछ करवाई इस मामले में करती है ये देखने का विषय होगा ।


Suggested News