अपनी ही पार्टी के सांसद से फिर नाराज दिखे गोपाल मंडल, बोले- पुराना रवैया नहीं बदले तो अगले चुनाव में मुश्किल होगी

अपनी ही पार्टी के सांसद से फिर नाराज दिखे गोपाल मंडल, बोले- पुराना रवैया नहीं बदले तो अगले चुनाव में मुश्किल होगी

भागलपुर. हमेशा चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने शुक्रवार को मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने भागलपुर में हवाई सेवा शुरू करने को लेकर बातचीत की. साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी जदयू के सासंद अजय मंडल से नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अजय मंडल को जनता से मिलना चाहिए, नहीं तो अगले चुनाव में दिक्कत होगी. वहीं उन्होंने कहा कि अगले सत्र में मैं खुद भागलपुर में हवाई सेवा शुरू का मुद्दा उठाएंगे और दिल्ली जाकर पता करेंगे कि भागलपुर में हवाई सेवा क्यों नहीं शुरू हो रही है.

मीडिया के सवाल पर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि हवाई सेवा के लिए सब लोग लगे हुए हैं, सबका सोच रहे हैं, भागलपुर से हवाई जहाज भागलपुर चले, लेकिन कोई भी प्रयास नहीं कर रहे हैं. इस बार के सत्र में मैं जोरदार तरीके से हवाई सेवा का मुद्दा उठाने वाला हूं. यहां तक कि मैं गोराडीह में जगह की भी बात कई दफे संज्ञान में दिया हूं.

साथ ही विधायक गोपाल मंडल ने अजय मंडल पर कहा कि शुरू से ही उनका यही स्वभाव रहा है, मैं देख रहा हूं जब से वह सांसद बने हैं वह अपने क्षेत्र में नहीं जाना चाहते हैं. भाग्य भरोसे जीत जाना, यही इनका रवैया है. उन्होंने कहा कि मैं फोन से भी कभी बात करना चाहता हूं तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ रहता है. वहीं सांसद किसी बीजेपी के बड़े नेता के चंगुल में फंसे होने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मंडल मेरा भाई है मैं उसे अच्छे तरीके से जानता हूं, अपने सांसद किसी के चंगुल में फंसने वाले नहीं फंसा देने वाले सांसद है. 

Find Us on Facebook

Trending News