बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपाल मंडल ने बयां किया अपना सबसे बड़ा सपना, कहा - अगर मैं सांसद बना, तो ऐसा काम करूंगा कि मरने तक कोई हरा नहीं पाएगा

गोपाल मंडल ने बयां किया अपना सबसे बड़ा सपना, कहा - अगर मैं सांसद बना, तो ऐसा काम करूंगा कि मरने तक कोई हरा नहीं पाएगा

NAUGACHHIA : नवगछिया के मारवाड़ी विवाह भवन में आयोजित एक प्रेस वार्ता में गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि अतिपिछड़ा को भाजपा बरगलाने का काम कर रही है. पीएम भी अतिपिछड़ा के सहयोग से बने हैं. बिहार सरकार अति पिछडों की सरकार है. अब अतिपिछड़ा को जो छोड़ कर चलेगा, उसे कहीं जगह नहीं मिलने वाला है. लेकिन भाजपा वाले कितना भी हल्ला कर ले, कुछ नहीं होने वाला है लेकिन अभी भी नगर निकाय चुनाव में अतिपिछड़ों की हिस्सेदारी को समाप्त करने के लिये भाजपा कुचक्र रच रही है.

संसद बनेंगे, वर्तमान सांसद का नहीं दिखता है चेहरा

विधायक ने कहा कि अगर पार्टी आलाकमान ने चाहा तो वे 2024 में एमपी का चुनाव लड़ेंगे. वे पब्लिक का काम करते हैं और एमपी बन कर भी करेंगे. भ्रष्टाचार पर नकेल कसेंगे और अगर वे एक बार एमपी बन जायेंगे तो जीवन भर एमपी रहेंगे और दिखा देंगे कि एमपी होता क्या है. विधायक ने कहा कि वे लोग कहीं जाते हैं तो लोग कहते हैं कि एमपी साहब नहीं आते हैं. वर्तमान सांसद पार्टी की नजर से भी गिर गए हैं और पब्लिक की नजर से भी गिर गए हैं. 

पिछले दिनों भागलपुर में भाजपा द्वारा सांसद पर लगाए गए आरोपों की बाबत पहले विधायक बचते दिखे लेकिन बाद में उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वे ऐसा कर सकते नहीं है बल्कि करते हैं. विधायक ने राजद सांसद के कार्यकाल को भी आरे हाथों लेते हुए कहा कि उनके समय में कोई विकास नहीं हुआ. 

इस वक्तव्य के बाद उन्होंने वर्तमान सांसद के बारे में कहा कि उनसे कहीं भेंट नहीं होता है. कहीं निमंत्रण पुराने भी नहीं जाते हैं. पांच साल तक उनका चेहरा कोई नहीं देखा है. हालांकि विधायक ने कहा अगर मंडल को एक लाख वोट देकर जिताये हैं. अगर पार्टी ने फिर उन्हें टिकट दे दिया तो वे बिहार के नेता होने के नाते उनका प्रचार करेंगे.

राजनीतिक व्यक्ति को परिवारवाद करना ही चाहिये

गोपाल मंडल ने कहा कि यहां परिवारवाद नहीं है. राजनीतिक व्यक्ति परिवारवाद करते ही हैं और करना ही चाहिये. उन्होंने रोहिणी द्वारा लालू प्रसाद यादव को किडनी दिए जाने का उदाहरण दे कर उपरोक्त कथन को सिद्ध करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि आज लालू जी को पुत्री थी तो उन्हें जीवनदान मिला. यहां तो लोग खून देने के लिए भी तैयार नहीं होते हैं।

 नवगछिया नगर परिषद के संदर्भ में गोपाल मंडल ने कहा कि चुनाव पार्टी के स्तर पर नहीं हो रहा है. इसलिये जो भी चुनावी मैदान में हैं सभी उनके अपने हैं. दूसरी तरफ उन्होंने भागलपुर नगर निगम से पत्नी सविता देवी की उम्मीदावरी की चर्चा करते हुए कहा कि वे एक विधायक होने के नाते उनका प्रचार नहीं करेंगे, बल्कि एक हसबेंड होने के नाते उनका चुनाव प्रचार करेंगे. विधायक ने कहा कि अब तक भागलपुर में कोई राजनीतिक व्यक्ति मेयर नहीं बना है, इसलिये भागलपुर का विकास नहीं हुआ है. 

सविता देवी दस वर्ष जिला परिषद की अध्यक्ष रही है, और वह मेरे निर्देशन में चलती है. इसलिए उनके मेयर बनने के बाद काफी विकास होगा. प्रेस वार्ता में विधायक के साथ नवगछिया जदयू जिलाध्यक्ष श्री त्रिपुरारी कुमार भारती, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह निषाद, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मो. शाहिद रजा, पूर्व जिला प्रवक्ता कुमार मिलनसागर, चिकित्सा प्रकोष्ठ के दीपक कुमार, जदयू नेता विमल देव राय, ज्ञानशक सिंह, इफ्तिखार आलम, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौधरी के अलावे बहुत सारे कार्यकर्ता मौजूद थे.

Suggested News