अधिकारी पर गजब की मेहरबानी: 1 मार्च को निलंबन खत्म किया, एक अप्रैल को DEO बनाया और 22 को RDDE का दिया प्रभार

अधिकारी पर गजब की मेहरबानी: 1 मार्च को निलंबन खत्म किया, एक अप्रैल को DEO बनाया और 22 को RDDE का दिया प्रभार

Patna: बिहार के सुशासन राज कुछ अधिकारियों पर तो गजब की मेहरबानी दिखाई जाती है। ऊपरी प्रभाव से वैसे अधिकारियों की खूब चलती होती है। शिक्षा विभाग के एक अधिकारी कि आजकल खूब चर्चा हो रही है। निलंबित अधिकारी को पहले निलंबन मुक्त किया गया फिर एक महीने बाद डीईओ बनाकर जिला में भेज दिया गया। डीईओ बनाने के 20 दिनों बाद उस अधिकारी को क्षेत्रीय उप निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया।

गोपालगंज के जिला शिक्षा पदाधिकारी नसीम अहमद को आज सारण के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। शिक्षा विभाग ने आज आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि गोपालगंज DEO नसीम अहमद अपने कार्यो के अतिरिक्त छपरा के RDDE का अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे। शिक्षा विभाग ने सारण या सिवान के DEO की बजाए गोपालगंज के DEO नसीम अहमद को चार्ज देने पर चर्चा तेज हो गयी है कि आखिर उस अधिकारी पर इतनी मेहरबानी क्यों.....

जबकि उस अधिकारी को शिक्षा विभाग ने मधुबनी के DEO रहते लापरवाही के आरोप में निलंबित किया था। 1 मार्च 2021 को नसीम अहमद का निलंबन वापस लिया गया। निलंबन से वापसी के एक महीने बाद यानी 1 अप्रैल को उन्हें गोपालगंज के DEO के पद पर पदस्थापित कर दिया गया। इसके बाद आज यानि 22 अप्रैल को अब सारण के क्षेत्रीय उप निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दे दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News