बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज DM के आदेश से परेशान हुए अधिकारी,क्या करें समझ में हीं नहीं आ रहा....

गोपालगंज DM के आदेश से परेशान हुए अधिकारी,क्या करें समझ में हीं नहीं आ रहा....

PATNA: गोपालगंज डीएम के एक पत्र से अधिकारी परेशान हो गए हैं।उन्हें समझ में हीं नहीं आ रहा कि वे क्या करें।दरअसल गोपालगंज के जिलाधिकारी ने फरमान जारी किया है कि मतदाता सत्यापन कार्य में लापरवाही बरतने वाले बीडीओ और बीएलओ पर तत्काल कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। लेकिन जिलाधिकारी के ऑर्डर में हीं गंभीर त्रुटि है जिस वजह वजह से अधिकारी परेशान हैं। आदेश पत्र जारी होने के बाद कार्रवाई करने वाले अधिकारी परेशान हैं कि कार्रवाई करें कैसे? इसकी वजह ये है-पत्र में विभाग की तरफ से जारी की गई तिथि।

जिलाधिकारी के पत्र में तारीख को लेकर भारी कंफ्यूजन

जिलाधिकारी द्वारा जारी किए गए पत्र में अंकित तिथि और कार्रवाई की तिथि में भारी गड़बड़ी है।बिना देखे-समझे हींआदेश जारी कर दिया गया है।दरअसल डीएम ने 15 नवंबर को पत्र जारी किया है।उस पत्र में लिखा गया है कि 14 नवंबर 2019 तक हर हाल में आदेश का तामिला सुनिश्चित हो।

डीएम ने अपने पत्र में कहा है कि 14 नवंबर 2019 की संध्या तक प्रखंड क्षेत्र में शत प्रतिशत मतदाताओं का सत्यापन कराना सुनिश्चित करें। अन्यथा संबंधित बीडीओ को इस कार्य के लिए दोषी मानते हुए उनके विरूद्ध केस दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।अब इस पत्र को लेकर अधिकारी परेशान हैं कि कार्रवाई कैसे की जाए?





Suggested News