गोपालगंज का युवक महाराष्ट्र से गिरफ्तार, सैन्य छावनी का फोटो पाकिस्तान भेजने का आरोप

गोपालगंज का युवक महाराष्ट्र से गिरफ्तार, सैन्य छावनी का फोटो पाकिस्तान भेजने का आरोप

GOPALGANJ : गोपालगंज के एक युवक को महाराष्ट्र में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की बरौली के आलापुर गांव के संजीव को नाशिक से गिरफ्तार किया गया है. उसपर आरोप है की मजदूरी करने के दौरान उसने सैन्य छावनी के फोटो को पाकिस्तान के व्हाट्स ग्रुप में भेज दिया था. 

परिजनो के मुताबिक युवक लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही रहता था, इस दौरान घर की आर्थिक हालत खराब होने लगी जिसके बाद वो डेढ़ महीने पहले ही महाराष्ट्र में मजदूरी करने के लिये चला गया था. 

लेकिन पाकिस्तानी व्हाट्सऐप ग्रुप में कुछ आपत्तिजनक संदिग्ध तस्वीरे शेयर करने के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी वर्तमान में आरोपी युवक 09 अक्टूबर तक के लिए पुलिस की हिरासत में भेजा गया है जिससे पूछताछ की जा रही है.


गिरफ्तार युवक के चाचा हरि भगत के भतीजे के गिरफ्तार होने की सूचना है. परिजनों का कहना है कि उससे कही अनजाने में गलती हो गयी होगी जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया होगा. यही बात गिरफ्तार युवक के बड़े भाई मंजय कुमार ने कही. मंजय कुमार के मुताबिक वह कैसे किसी दूसरे के सम्पर्क में आया था और उससे कैसे गलती हुई है परिजनों को इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News