बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विदेश मंत्रालय के अफसर ने सांसद का किया 'अपमान ! आहत JDU सांसद ने विदेश मंत्री से की शिकायत

विदेश मंत्रालय के अफसर ने सांसद का किया 'अपमान ! आहत JDU सांसद ने विदेश मंत्री से की शिकायत

N4N DESK: जेडीयू के सांसद को विदेश मंत्रालय के अफसरों ने अपमान किया है।अपने अपमान से आहत जेडीयू सांसद ने विदेश मंत्री को पत्र लिखा है। मामला गोपालगंज के जेडीयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन का है। सांसद ने  पटना के क्षेत्रीय पासपोर्ट पदाधिकारी पीएन सहाय के खिलाफ विदेश मंत्री एस. जयशंकर से शिकायत की है। सांसद ने क्षेत्रीय पासपोर्ट पदाधिकारी पर उपेक्षा करने और प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाया है। पूराा मामला गोपालगंज के पोस्ट ऑफिस परिसर में खुले पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन कार्यक्रम से जुड़ा है।

बता दें कि 17 सितम्बर को गोपालगंज के पोस्ट ऑफिस परिसर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन हुआ था। केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने उसका उदघाटन किया था। सांसद ने आरोप लगाया है कि गोपालगंज के स्थानीय सांसद के नाते न तो उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता करने के लिए बुलाया गया और न ही बैनर में कहीं स्‍थान दिया गया। जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन ने विदेश मंत्रालय से अवमानना की शिकायत की है।

मेरे प्रयास से शुरू हुआ और हमें हीं नहीं बुलाया गया

जेडीयू सांसद डॉ आलोक सुमन ने बताया कि गोपालगंज में पासपोर्ट कार्यालय कई माह से बनकर तैयार था, लेकिन संसाधन के अभाव में कार्यालय को शुरू नहीं किया जा सका था। उन्होंने कहा कि इस पासपोर्ट कार्यालय को अथक प्रयास से शुरू कराया गया, लेकिन 17 सितम्बर को जब पासपोर्ट कार्यालय का उद्घाटन हुआ तब उन्हें हीं आमंत्रित नहीं किया गया।

Suggested News