गोपालगंज में दर्दनाक हादसा, 4 मासूम सहित 6 लोग जिंदा जले

गोपालगंज में दर्दनाक हादसा, 4 मासूम सहित 6 लोग जिंदा जले

गोपालगंज: जिले के कुचायकोट थाना इलाके के बखरी  गांव के एक घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग जाने से एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गयी, जिनमें चार बच्चे भी शामिल है. वहीं गंभीर रूप से घायल दो बच्चों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. 

पुलिस के अनुसार बखरी गांव के बकरीद्दीन साह का परिवार रात में 9.30 बजे खाना खाने के बाद सोने चला गया. इसी बीच अचानक शॉर्ट सर्किट की वजह से फुसनुमा घर में आग लग गयी. नींद से आगे आग बिकराल रूप धारण कर चुकी थी. आग लगने के बाद एक-दूसरे को बचाने में बकरीद्दीन और इनकी 35 वर्षीय पत्नी हुसनतारा खातून की मौत हो गयी. 

वहीं, आग से घिरे इनकी पांच साल की बच्ची तथा बकरीद्दीन का साल 24 वर्षीय हसमुद्दीन ने भी दम तोड़ दिया. इस हादसे में झुलसे बकरीद्दीन साह की पुत्री शमीमा खातून (10),  सफरीना खातून (8), सलाउद्दीन (7) तथा पांच माह का नवजात झुलस गया. इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. इस दौरान गोरखपुर लेकर जाने के क्रम में नवजात तथा सलाउद्दीन की भी मौत होने की बात बतायी गयी. हालांकि डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने चार लोगों के मरने की पुष्टि की है. मृतकों में बकरीद्दीन साह(36), हुसनतारा खातून (35), हसमुद्दीन साह(24), सलाउद्दीन(7) गुड़िया खातून(5), नवजात(पांच माह) शामिल है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच डीएम ने घटनास्थल का जायजा लिया. आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. 

Find Us on Facebook

Trending News