BREAKING NEWS : गोपालगंज में भीषण नाव हादसा, लापता लोगों की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

BREAKING NEWS : गोपालगंज में भीषण नाव हादसा, लापता लोगों की तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

GOPALGANJ : जिले में आज एक भीषण नाव हादसा सामने आया है. जिसमें आधा दर्जन लोग लापता बताये जा रहे हैं. घटना कुचायकोट के रमजीता की बताई जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया. उनकी मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है. 

हालाँकि घटना कैसे हुई है. इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पायी है. उधर घटना की सूचना पर सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी. इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया है. 

बताते चलें की शनिवार को देर रात एक नाव पटना के कच्ची दरगाह से रुस्तमपुर के लिए चली थी. नाव पर काफी लोग सवार थे. जैसे ही नाव बीच गंगा में पहुंची, नाव की पतवार कच्ची दरगाह से राघोपुर जाने वाले हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गई, जिससे नाव पर सवार लोग झुलस गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग दूसरी नाव से मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया. बाद में प्रशासनिक पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में घायल लोगों का इलाज पीएमसीएच और कच्ची दरगाह स्थित विभिन्न निजी अस्पतालों में किया गया था. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News