BJP कैंडिडेट पर निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने किया हमला,गाड़ियों में की तोड़फोड़,बीजेपी का चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की मांग

BJP कैंडिडेट पर निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने किया हमला,गाड़ियों में की तोड़फोड़,बीजेपी का चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की मांग

PATNA: बड़ी खबर गोपालगंज से है जहां, बीजेपी के कैंडिडेट व वर्तमान विधायक पर हमला किया गया है। बैकुंठपुर से वीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी की गाड़ी पर क्षेत्र में एक निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला बोला है। बदमाशों में बीजेपी कैंडिडेट के सामने ही उकी गाड़ियों में तोड़फोड़ किया है।

बीजेपी कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी ने बताया,देर रात जब उन्हें सूचना मिली कि निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत सिंह के लोगों के द्वारा रूपये और साड़ियां बांटी जा रही है। वे क्षेत्र के दौरे पर थे और समर्थकों से जानकारी ले रहे थे तभी 50-60 की संख्या में मोटरसाईकिल सवार लोग जो पीला गमछा बांधे हुए थे उनलोगों ने हमला बोल दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की है।बीजेपी प्रत्याशी ने बताया कि हमारे साथ हमारे बॉडीगार्ड,माइक्रो ऑब्जर्वर भी थे और प्रशासन की गाड़ी भी थी। 

इधर बीजेपी के बैकुंठपुर प्रत्याशी पर हमले की खबर से बीजेपी आक्रोशिथ है। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा है किभाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी पर हुआ हमला विरोधियों की हताशा को दिखाता है. हार सामने देखकर अपना संयम खो रहे विपक्षी अब ऐसे हथकंडों को अपना रहे हैं।चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए तथा भाजपा उम्मीदवार पर हमला कराने वाले विपक्ष के लोगों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News