बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ा खुलासा: घूस के लिए हीं चीफ इंजीनियर ने ठेकेदार को जिंदा जलाया था !अब एक नया वीडियो हुआ वायरल

बड़ा खुलासा: घूस के लिए हीं चीफ इंजीनियर ने ठेकेदार को जिंदा जलाया था !अब एक नया वीडियो हुआ वायरल

N4N DESK:  गोपालगंज में रिश्वत के लिए चीफ इंजीनियर और उसके सहयोगियों ने एक ठेकेदार को जिंदा जला दिया।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इंजीनियर फरार है।इसी बीच  हत्या से पहले रिश्वत मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में जल संसाधन विभाग का कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार रिश्वत की मांग कर रहा है। वीडियो में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि उसे घूस के तौर पर रूपये दिए भी गए हैं। लेकिन वह पूरे पैसे एक साथ लेने की मांग कर रहा है।बता दें कि घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी रामाशंकर सिंह हत्याकांड के आरोपी अभी तक फरार हैं। चीफ इंजीनियर,अधीक्षण अभियंता और कार्यपालक अभियंता इन सबकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस हाथ-पांव मार रही है लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली है।

बता दें कि इस वीडियो को मृतक ठेकेदार रमाशंकर सिंह के बेटे राणा प्रताप सिंह ने बनाया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जल संसाधन विभाग का कार्यपालक अभियंता अपने घर पर कुर्सी पर बैठा है। वहां उसके सामने एक व्यक्ति पैसे को लेकर बातचीत कर रहा है। इसके साथ ही टेबल पर उसे घूस देने के लिए 30 हजार रूपये जो पांच सौ के नोट है जिसे इंजीनियर रख लेता है।

 मृतक ठेकेदार के बेटे का आरोप है कि15 लाख घूस नहीं मिलने से चीफ इंजीनियर मुरलीधर सिंह , अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार, चीफ इंजिनियर की पत्नी ने मिलकर उनके पिता को जिन्दा जला कर मार डाला है।मामले की गर्माहट के बाद  जब पुलिस ने चीफ िंजीनियर के घर की तलाशी ली तो  आरोपी  इंजिनियर के घर से 02 लाख 74 हजार रूपये कैश, करीब 300 सोने के गहने बरामद किए गए हैं। 

Suggested News