जदयू नेता की गोली मार हत्या, समर्थकों ने थाने पर किया बवाल

जदयू नेता की गोली मार हत्या, समर्थकों ने थाने पर किया बवाल

GOPALGANJ : बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. चुनावी रंजिश में अपराधियों ने जदयू के गोपालजंग जिला के महासचिव सह मटिहानी नैन पंचायत के मुखिया नीलम देवी के पति उपेंद्र सिंह कुशवाहा की गोली मार हत्या कर दी. घटना मीरगंज के कपरपुरा मोड़ की है. हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद मृतक के समर्थक आक्रोशित हो उठे और मीरगंज थाना में घुसकर पथराव करने लगे. वहीँ सड़क पर आगजनी कर यातायात को बाधित कर दिया. 

बताया जाता है कि उपेंद्र सिंह उचकागांव ब्लॉक ऑफिस गए थे और बाइक से संजय कुमार राम के साथ लौट रहे थे. तभी मीरगंज के करपुरा मोड़ के समीप दो बाइक सवार चार अपराधियों ने ओवर टेक कर सिर में गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उपेंद्र सिंह की मौत हो गई. घटनास्थल मीरगंज थाने से महज 1 किलोमीटर दूर है. जिसके कारण समर्थकों का गुस्सा थाने पर फूटा। 

पहले भी हुआ था हमला 

मुखिया पति उपेंद्र सिंह पर तीन साल पहले भी जानलेवा हमला हुआ था. उस दौरान वह हमले में बाल-बाल बच गए थें. गोली उनके कंधे में लगी थी, जिसके कारन उनकी जान बच गई थी. अपने ऊपर हुए हमले के बाद उन्होंने हथियार के लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था. 

इस घटन एके बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीँ घटना के बाद मौके पर डीएम-एसपी ने पहुँच मामले का जायजा लिया. वहीँ घटना के बाद से लोगों के आक्रोश को देख पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.  

Find Us on Facebook

Trending News