बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में कन्हैया के पोस्टर पर पोती गई कालिख, लिखी गई भद्दी भद्दी गालियां

गोपालगंज में कन्हैया के पोस्टर पर पोती गई कालिख, लिखी गई भद्दी भद्दी गालियां

GOPALGANJ: जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां मिंज स्टेडियम में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के पोस्टर पर कुछ असमाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी है. पोस्टर पर भद्दी भद्दी गालियां भी लिखी हुई थी जिसे पुलिस ने हटा लिया है.

आपको बता दें सीपीआई नेता कन्हैया कुमार का 'जागो जगाओ, देश बचाओ यात्रा' के तहत मिंज स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वे अम्बेडकर चौक पर जायेंगे. वहां सीएए, एनआरसी (CAA-NRC)के विरोध में बेमियादी धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात भी करेंगे.

कन्हैया कुमार के साथ कांग्रेस नेता डॉ शकील अहमद और जिग्नेश मेवाणी सहित अन्य नेता भी यहां आएंगे. लेकिन, कन्हैया कुमार के आगमन से पहले से उनका विरोध हो रहा है.

शहर में जगह-जगह कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर पोस्टर लगाया गया था. इन पोस्टरों पर कन्हैया कुमार के फोटो पर कालिख पोतकर उनके आगमन का विरोध किया जा रहा है. इसके पूर्व गुरुवार को मिंज स्टेडियम में कई पोस्टर चिपकाये गए थे. जिसमें कन्हैया कुमार के खिलाफ भद्दी गालियां लिखी गयी थीं. हालांकि इसे प्रशासन ने हटा दिया था. कालिख पोते पोस्टर को भी मिंज स्टेडियम और शहर के जंगलिया मोड़ से हटा दिया गया है.

Suggested News