गोपालगंज में अपराध चरम पर! दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, बाइक से आए थे बदमाश

गोपालगंज में अपराध चरम पर! दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, बाइक से आए थे बदमाश

गोपालगंज। जिले के नगर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। जहां बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी है। गोली युवक के गले में फंस गई, जिससे उसकी हालत गंभीर है. घायल अवस्‍था में उसे पहले सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को पटना रेफर कर दिया है. गोली लगने के बाद युवक का खून काफी बह गया है. इससे उसकी हालत बेहद गंभीर हो गई.

जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना के श्याम सिनेमा रोड की है. पीड़ित युवक का नाम सत्येन्द्र कुमार है. वह नगर थाना के श्याम सिनेमा रोड निवासी अशोक मांझी का छोटा बेटा है. अशोक मांझी सदर अस्पताल में कम्पाउण्डर है. बताया जा रहा है की सत्येन्द्र कुमार श्याम सिनेमा रोड स्थित अपने घर के बाहर खड़ा था. वह अपने पड़ोसियों से बात कर रहा था. इसी दौरान बाइक सवार युवक आए और उसे गोली मार दी.

गले में फंसे हुई है गोली

गोली सत्येंद्र कुमार के गले में लगी है. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां सदर अस्पताल में युवक का इलाज करने के बाद उसका एक्सरे कराया गया. एक्सरे रिपोर्ट में पता चला कि गोली उसके गले में फंस गई है, वहीं पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. घटना की सूचना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई है।

पिता अस्पताल में हैं कंपाउंडर

युवक के पिता सदर अस्पताल में कंपाउंडर हैं. घटना के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ लगता है. बहरहाल पुलिस पीड़ित के बयान को दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News