बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह रे सियासत ! ये रिश्ता क्या कहलाता है? लालू परिवार के लिए खास रहे हैं विधायक पप्पू पांडेय,तस्वीर दे रही गवाही....

वाह रे सियासत ! ये रिश्ता क्या कहलाता है? लालू परिवार के लिए खास रहे हैं विधायक पप्पू पांडेय,तस्वीर दे रही गवाही....

DESK: जिस जदयू विधायक को तेजस्वी यादव गुंडा बता गिरफ्तारी को लेकर सरकार पर चौतरफा वार कर रहे हैं। जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपालगंज कूच करने वाले हैं वह विधायक कभी वह लालू परिवार का खास रहा है। विधायक पप्पू पांडेय की लालू यादव से काफी नजदीकियां रही है। सिर्फ लालू यादव ही नही बल्कि उनके बेटे तेजस्वी यादव से भी उनकी खूब छनती थी। यह हम नही कह रहे बल्कि तस्वीरें बता रही हैं। कहा जाता है कि तस्वीर झूठ नही बोलती। आप देखिए इन तस्वीरों में किस तरह से पप्पू पांडेय की लालू यादव से नजदीकियां हैं। लालू यादव और तेजश्वी यादव से मुलाकात और मंथन वाली तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया में लोग सवाल पूछ रहे कि तेजस्वी यादव यह रिश्ता क्या कहलाता है?लोग कमेंट कर रहे कि गिरगिट से भी ज्यादा रंग तो ये राजनेता बदलते हैं।जब जैसा तब तैसा इन नेताओं से सीखिए।गजब है ये सियासत

क्या है गोपालगंज कांड

24 मई रविवार शाम को गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में जेपी यादव, उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेसिया देवी और भाई शांतनु यादव पर बाइक सवार चार अपराधियों ने फायरिंग की थी। महेश और उनकी पत्नी संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जेपी यादव और शांतनु गंभीर रूप से घायल थे। गोरखपुर में इलाज के दौरान शांतनु की मौत हो गई। जेपी यादव का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। 

इस मामले में जेपी यादव के बयान पर कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, उनके भतीजे जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय, भाई सतीश पांडेय व एक अज्ञात के खिलाफ हथुआ थाने में केस दर्ज किया गया। सोमवार को पुलिस ने विधायक के नयागांव तुलसिया स्थित आवास पर छापेमारी कर मुकेश पांडेय और उसके पिता सतीश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। 

 


Suggested News