बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने एटीएम कार्ड बदल कर धोखाधड़ी करनेवाले शातिर को किया गिरफ्तार, 52 एटीएम कार्ड के साथ नगद और गहने किया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने एटीएम कार्ड बदल कर धोखाधड़ी करनेवाले शातिर को किया गिरफ्तार, 52 एटीएम कार्ड के साथ नगद और गहने किया बरामद

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस ने एटीएम कार्ड बदल कर धोखाधड़ी करने के मामले में जहाँ एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से 52 एटीएम कार्ड, एक लाख नकद,तीन सोने की अंगूठी,एक चेन,एक जोड़ी कानबाली, एक स्वीप मशीन,एक फिंगर प्रिंट सेंसर,एक मोबाइल, एक बाइक और पासबुक आधार कार्ड बरामद किया है। 

साइबर पुलिस ने यह कार्रवाई नगर थाना के नोनिया टोली से किया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम अमित कुमार है। यह नगर थाना के नोनिया टोली का रहने वाला है। इस मामले में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कल नगर थाना अंतर्गत डायल 112 को एक महिला के द्वारा सूचना दी गयी कि उसके एटीएम से स्वैप कर उसके साथ धोखाधड़ी किया गया है। 

इस घटना के बाद साइबर पुलिस ने अपराधी को पहचान कर नगर थाना के नोनिया टोली से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से 52 एटीएम कार्ड,एक लाख नकद,तीन सोने की अंगूठी,एक चेन,एक जोड़ी कानबाली, एक स्वीप मशीन और एक फिंगर प्रिंट सेंसर  बरामद किया है।

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी के गिरोह में गोपालगंज के अलावे यूपी के कई अपराधी शामिल है। सभी अपराधियो की पहचान कर छापेमारी किया जा रहा है। जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News