बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, कागज का बण्डल दिखाकर रुपयों की करते थे ठगी

गोपालगंज पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, कागज का बण्डल दिखाकर रुपयों की करते थे ठगी

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित एसबीआई सीएसपी केंद्र पर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए दोनों युवकों द्वारा वृद्ध और बच्चो को कागज का बंडल देकर रुपए ठगने का काम किया जा रहा था। लेकिन ठगने के पहले ही पुलिस ने उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान विजयीपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी कैलाश गौंड के बेटा संदीप गौंड और इंद्रदेव सिंह के बेटा नवीन सिंह के रूप में की गई।



दरअसल इस संदर्भ में फुलवरिया थाना के अपर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने बताया की नियमित चेकिंग के दौरान पुलिस की टीम बथुआ बाजार गई थी। इसी बीच एसबीआई सीएसपी केंद्र के पास मौजूद दो संदिग्ध युवकों से पूछताछ की गई। पुछताछ के दौरान जब दोनों पर शक हुआ तो उसकी तलाशी ली गई। 



तलाशी के दौरान दोनो युवकों के पास कागज का बंडल बरामद किया गया। जब उससे कागज के बंडल के बारे में कड़ाई से पुछताछ की गई तो उसने राज खोल दिया। गिरफ्तार बदमाशों ने बताया की वृद्ध, महिलाओं एवं बच्चो द्वारा पैसे  निकाला जाता है। तब उनसे निकासी की गई पैसा को कागज का बंडल (जिसके उपर-नीचे असली नोट लगाकर) देकर रुपया ठग लेते है। 



साथ ही यह कहा जाता है की मेरे पास दो लाख रुपए है और इसको आप रख लीजिए। इसके बदले अपना पैसा मुझे दे दीजिए। दो लाख के लालच में आकर अपना पैसा दे देते है और कागज़ का बंडल देकर फरार हो जाते है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।



गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News