गोपालगंज में कुचायकोट थाने के कई दारोगा-जमादार को थाने में बिठाकर रखा गया,हो सकती है गिरफ्तारी ! जब्त शराब की आज भी हो रही जांच...

गोपालगंज में कुचायकोट थाने के कई दारोगा-जमादार को थाने में बिठाकर रखा गया,हो सकती है गिरफ्तारी ! जब्त शराब की आज भी हो रही जांच...

N4N DESK:  बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है जहां कुचायकोट थाना में मंगलवार से जो जांच चल रही है वह आज भी जारी है।मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में थाने में जब्त शराब की जांच की जा रही है।अब तक 2 कंटेनर शराब का मिलान हुआ है जबकि बाकी के मिलान का काम जारी है।संभावना है कि जब्त शराब के मिलान का काम शाम तक पूरा हो जायेगा।

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाने में जब्त किए गए शराब में से बड़े पैमाने पर हेराफेरी की बात सामने आ रही है।अबतक की जो जांच हुई है उसमें इस बात की जानकारी हुई है।खबर है कि थाने में मौजूद कई पुलिसकर्मी जिनके जिम्मे मालखाना या फिर संबंधित केस है उन्हें थाने में बिठाकर रखा गया है।पटना से गई मद्ध निषेध इकाई की टीम ने उन्हें थाने में बिठाकर रखा है।जांच का काम फाईनल हो जाएगा और अगर गड़बड़ी पाई गई तो केस दर्ज होगा और संबंधित पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

हालांकि मंगलवार को जब मद्ध निषेध इकाई टीम की टीम जब अचानक कुचायकोट थाना में छापेमारी करने पहुंची तो भनक लगते हीं थानेदार थाना छोड़कर फरार हो गया था ।टीम ने थानेदार रितेश कुमार सिंह की खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका है। लेकिन पटना से गई टीम ने थाने में मौजूद कई दारोगा-जमादार को थाने में बिठाकर रखा है और जांच कर रही है।सूचना के अनुसार अगर गड़बडी पाई गई तो गिरफ्तारी तय है।

वहीं थानेदार के फरार होने के बाद एसपी ने तत्काल आरोपी थानेदार को निलंबित कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News