बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने युवक का शव कब्र खोदकर किया बरामद, मृतका के भाई, बाप और मां को हिरासत में लिया

गोपालगंज पुलिस ने युवक का शव कब्र खोदकर किया बरामद, मृतका के भाई, बाप और मां को हिरासत में लिया

GOPALGANJ : जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के बड़की बगही गांव स्थित एक कब्रिस्थान से कब्र खोदकर पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवती का शव बरामद किया। बरामद किए गए शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वही इस मामले में मृतका के भाई बाप और मां को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतका की पहचान हथुआ थाना क्षेत्र के बड़की बगही गांव निवासी बसरुद्दी मिया की 24 वर्षीय बेटी सूफिया के रूप में की गई।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है की बीते उन्नीस मार्च को गला रेत कर उसकी हत्या की गई एक युवती की तस्वीर गांव के ही एक युवक द्वारा अबरार बेलूर नाम से सोशल मीडिया के x पर बिहार पुलिस एवं गोपालगंज पुलिस को टैग कर फोटो वायरल कर जांच की मांग किया था। वायरल फोटो में युवती की गला काटकर हत्या की गई है। 

एक सप्ताह तक पुलिस घटना से अनजान बनी रही। फोटो वायरल होने बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान मृतका के पिता को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने युवती की मां और उसके भाई को गिरफ्तार किया। वही पिता के निशानदेही पर आज कब्रिस्तान से युवती का शव बरामद कर जांच के लिए भेज दिया। 

इस संदर्भ में हथुआ अंचलअधिकारी भूपेंद्र प्रसाद ने बताया की  एक कांड हथुआ थाना में दर्ज हुआ था। जिसके अनुसंधान को लेकर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही कब्र से एक शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया जाता है की युवती की गला काट कर हत्या कर उसका शव कब्र में दफन कर दिया गया था। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है की आखिर उसकी हत्या क्यों की गई थी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News