बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फर्श पर गोपालगंज सदर अस्पताल का सिस्टम! बेड के अभाव में फर्श पर मरीज लेटने को मजबूर

फर्श पर गोपालगंज सदर अस्पताल का सिस्टम! बेड के अभाव में फर्श पर मरीज लेटने को मजबूर

गोपालगंज. सदर अस्पताल का सिस्टम फर्श पर है। ये हम नहीं, बल्कि गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर फर्श पे लेटे हुए मरीज की तस्वीरें खुद बयां कर रही है। मरीजों को एक बेड भी मुहैया नहीं कराया गया, जिससे ये मरीज बेड पर लेट कर अपना इलाज करा सके।

दरअसल एक ओर सदर अस्पताल प्रशासन स्वास्थ्य व्यवस्था की बेहतरी की बात करता है। वहीं दूसरी ओर मरीजों को सुविधा देने में फ़िसड्डी साबित हो रहा है। शुक्रवार को कुछ इसी तरह का नजारा देखने को मिला। जब मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर निवासी एक महिला अपने पिता शिव पूजन राम को इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। महिला ने अपने पिता को इमरजेंसी वार्ड में बेड पर लेटाने की कोशिश की, लेकिन बेड खाली नहीं होने के कारण महिला ने थक हार कर अपने पिता को इमरजेंसी वार्ड के सामने ही एक गमछा बिछा कर लेटा दिया।

महिला ने बताया कि उसके पिता छत पर से गिर गए थे, जिससे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए, लेकिन यहां बेड के अभाव में बाहर ही मरीज को लेटाना पड़ा।इस सन्दर्भ में जब सिविल सर्जन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी, लेकिन मेरे पास बेड की कोई कमी नहीं है। मरीजों द्वारा झूठ बोला जा रहा है।



Suggested News