विपक्ष की लानत झेलने के बाद गोपालगंज एसपी की नींद टूटी, 13 लोगों की मौत के बाद थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित

विपक्ष की लानत झेलने के बाद गोपालगंज एसपी की नींद टूटी, 13 लोगों की मौत के बाद थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित

GOPALGANJ :  तीन दिन पहले गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। इस दौरान मामले को लेकर तीन दिन से विपक्ष के निशाने पर आने के बाद जिले के पुलिस कप्तान आनंद कुमार की नींद आखिरकार टूट गई है। उन्होंने जहरीली शराब की बिक्री और उसके सेवन के कारण हुई मौतों को लेकर मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वहीं उनके साथ घटनास्थल वाले इलाके में ड्यूटी करनेवाले चौकीदार को भी निलंबित कर दिया है। शशि रंजन की जगह राजेश कुमार गुप्ता को मोहम्मदपुर का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 

बता दें कि दीपावली के दो दिन पहले गोपालगंज के मोहम्मदपुर में जहरीली शराब सेवन का मामला सामने आया था। यहां बीते गुरुवार तक मरने वालों में की संख्या 13 पहुंच गयी थी। जबकि अब भी यहां 7 लोगों की हालत गंभीर है। इनमें 3 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। 

 गोपालगंज में जिन लोगों की शराब पीने से तबीयत बिगड़ी, उनका मोतिहारी के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। मरने वाले सभी लोग महम्मदपुर थाने के कुशहर, महम्मदपुर, मंगोलपुर, बुचेया और छपरा के मसरख थाने के रसौली गांव के रहने वाले थे। शराब पीने की यह घटना बीते मंगलवार को हुई थी। जब इलाके में हुए पंचायत चुनाव के परिणाम जारी होने के बाद पंचायत में शराब पार्टी का आयोजन किया गया था


Find Us on Facebook

Trending News