गोपालपुर नाव दुर्घटना : घटना के 3 दिन बाद बरामद हुआ पप्पू यादव की पत्नी का लाश...

गोपालपुर नाव दुर्घटना : घटना के 3 दिन बाद बरामद हुआ पप्पू यादव की पत्नी का लाश...

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में हुए नाव दुर्घटना से पूरा इलाका मातमी माहौल में जी रहा है अभी भी कई लापता लोगों की तलाश की जा रही है। इसी तलाश के दौरान आज एनडीआरएफ की टीम ने तीसरे दिन पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी का सब गंगा नदी से बरामद किया है। घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर एनडीआरएफ की टीम को सीता देवी की लाश बरामद हुई है अभी भी कई लाश के फंसे होने की आशंका बताई जा रही है।

बताते चलें कि भागलपुर में हुए नाव हादसे में कई लोगों के लापता होने की खबर बताई जा रही थी जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम लगातार गोताखोरों की मदद से नदी में लाश की तलाशी कर रही थी इसी दौरान पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी के सब को घटनास्थल से आधे किलोमीटर दूर पर बरामद किया है।

 नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत करारी तीनटंगा दियारा में बड़ा नाव हादसा हुआ है। 100 मजदूरों से भरी नाव गंगा नदी में डूब गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे में अबतक 7 मजदूरों की मौत हुई है जबकि 15 मजदूरों को बचाया गया है। बचाए गए मजदूरों का गोपालपुर अस्पताल में उपचार हो रहा है। लेकिन नाव में बैठे कई मजदूर हादसे के बाद लापता हैं। इस दौरान स्थानीय लोग प्रशासनिक स्तर से राहत कार्य शुरू नहीं होने से काफी आक्रोशित हैं। वहीं सूचना मिल रही है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंच कर जांच कर रही है। इसी जांच के दौरान आज पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी के लाश को बरामद किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News