गोरखपुर: काजल हत्याकांड के आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया, 1 लाख रुपए था इनाम

गोरखपुर: काजल हत्याकांड के आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया, 1 लाख रुपए था इनाम

गोरखपुर. काजल हत्याकांड में आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है. पुलिस के अनुसार काजल हत्या मामले में आरोपी विजय प्रजपति को पुलिस गिरफ्तार के लिए गयी थी. पुलिस को देखते ही आरोपी गिरफ्तार से बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बचाव में पुलिस भी गोली चलायी, जो गोली आरोपी को लग गयी. इसके बाद आरोपी को अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है. पुलिस के अनुसार काजल हत्याकांड के आरोपी पर  पर 1 लाख रुपए का इनामी भी था.

गोरखपुर के एसएसपी  विपिन ताडा ने बताया कि बीती देर रात चेंकिंग चल रही थी. इसके बाद विजय प्रजापति के संभावित ठिकाने पर जब पुलिस टीम पहुंची तो विजय ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगा. पुलिस ने भी जवाब दिया. इस जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया और दूसरा भाग गया.

घायल बदमाश को अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उसकी शिनाख्त विजय के रूप में हुई है. विजय ने कुछ दिन पहले छात्रा काजल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस पर अपराध के दर्जनों मामले थे और एक लाख का इनाम भी था. बता दें कि गोरखपुर जिले के गगहा इलाके के जगदीशपुर भलुआन गांव में काजल की गोली मारकर हत्या की गयी थी.


Find Us on Facebook

Trending News