गोरखपुर में छात्रा के साथ रेप, स्कूल प्रबंधक ने बनाया छात्रा का अश्लील वीडियो

गोरखपुर में छात्रा के साथ रेप, स्कूल प्रबंधक ने बनाया छात्रा का अश्लील वीडियो

Desk: गोरखपुर में 7वीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा ने स्कूल के प्रबंधक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. छात्रा के मुताबिक रेप करने वाले मैनेजर ने उसका वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देने की धमकी दी.

नाबालिग छात्रा के आरोपों के मुताबिक 30 जुलाई को स्कूल प्रबंधक ने 15 वर्षीय छात्रा को अपने घर बुलाया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी मैनेजर अभी फरार है. छात्रा के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने शुरू में इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जब मामले की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की गई तो क्षेत्र के पुलिस थाना प्रभारी को पद से हटा दिया गया है. थाना प्रभारी को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. उस पर मामले को गंभीरता से नहीं लेने और इसके बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित नहीं करने का आरोप है.

वहीं नाबालिग से रेप की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कक्षा 7 की छात्रा के साथ उसके स्कूल के एक प्रबंधक ने कथित तौर पर बलात्कार किया था, और उसका वीडियो बना लिया था. आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को भी इस मामले की सूचना दी, तो वो सोशल मीडिया पर वीडियो डाल देगा. बता दें कि गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में पिछले 10 दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने छात्रा का वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. अधिकारियों के अनुसार प्रबंधक ने उसे यह कहते हुए ब्लैकमेल किया कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो उसके पिता उसे मार देंगे. हालांकि कुछ दिनों के बाद, लड़की ने अपने परिवार के सामने इसका खुलासा किया कर दिया जिसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को सूचित किया लेकिन अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

Find Us on Facebook

Trending News