बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरे संज्ञान में लाने पर राज्य सरकार ने बंद का किया फैसला : बाबूलाल मरांडी

मेरे संज्ञान में लाने पर राज्य सरकार ने बंद का किया फैसला : बाबूलाल मरांडी

RANCHI : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा की कोरोना वायरस को लेकर झारखंड सरकार को हमने सतर्कता के तौर पर एतिहातन कदम उठाने की अपील की थी. उन्होंने कहा की मैंने आज इस गम्भीर बिषय को सदन में उठाया था. मेरा मानना था कि कोरोना से बचाव के लिये सरकार को शिक्षण संस्थाओं, भीड़-भाड़ वाले इलाके और पार्क, मॉल, सिनेमा हॉल आदि बन्द करना चाहिए. साथ ही चिकित्सा सम्बन्धी सारे उपाय करने चाहिए. इसके अलावे भी इससे बचाव के सारे उपाय किये जाएं. मुझे खुशी इस बात की है कि मेरे द्वारा इस विषय को संज्ञान में लाने पर सरकार ने जो कदम उठाया है, उसके लिए सरकार को धन्यबाद देता हूं. साथ ही इस आपदा से लड़ने में हम सरकार के हर कदम पर साथ हैं. 

उधर कोरोना वायरस को लेकर लिए गए राज्य सरकार के फैसले पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर एहतियातन स्कूल, कॉलेज समेत अन्य भीड़ वाले जगहों को बंद करने का मांग किया था. 

इस पर  फैलसे लेकर हेमंत सोरेन ने संवेदनशीलता का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि सीएम के नेतृत्व में टीम झारखंड इस आपदा से मजबूती से लड़ेगी. उन्होंने लोगों से सहयोग करने और सावधानी बरतने की अपील की हैं. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News